आमिर खान की बेटी आइरा खान (Ira Khan) सोशल मीडिया पर काफी बिंदास हैं। आइरा अपनी हर छोटी-मोटी बातें और खुशियां सोशल मीडिया पर खुलकर शेयर करती हैं। आइरा ने अपनी कुछ लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें वह बि,की,नी के साथ शर्ट में नजर आ रही हैं।

Ira Khan shares her beautiful pics in orange bikini with shirtसोशल मीडिया यूजर्स आइरा की इन तस्वीरों पर अलग-अलग कॉमेंट्स कर रहे हैं। आमिर खान की बेटी आइरा ने अपनी दो लेटेस्ट तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। इन तस्वीरों में आइरा स्विमिंग पूल के किनारे बच्चों वाली कुर्सी पर बैठी नजर आ रही हैं।

आयरा खान का कातिलाना अंदाज! Ira Khan's Looking cool in Swimming Pool Pictures, Take a look! - Hindi Filmibeatउन्होंने इन तस्वीरों को पोस्ट करते हुए लिखा भी है कि उन्हें इस कुर्सी को रियल चेयर न बताकर चुनौती दी गई थी जिसपर उन्होंने बैठकर दिखा दिया। इन तस्वीरों में से एक में साइड वाली तस्वीर है जिसमें आमिर खान कोई बेटी कुर्सी पर आराम फरमाती दिख रही हैं और एक पैर स्विमिंग पूल में नजर आ रहा है। वहीं दूसरी फोटो में फ्रंट तस्वीर है जिसमें वह ऑरेंज बि,की,नी के साथ शर्ट में नजर आ रही हैं।

Ira Khan shares a picture of herself sitting on a small chairआइरा की इन तस्वीरों पर मिले-जुले रिऐक्शंस मिल रहे हैं। किसी ने इन तस्वीरों को देख उन्हें शादी का प्रपोज़ल दे दिया है तो किसी ने उन्हें बे,श,र्म तक कह दिया है। वहीं कई ऐसे भी हैं जो उनसे अपने नाम से खान टाइटल हटा देने की बातें करते दिख रहे हैं।

Ira Khan shares her beautiful pics in orange bikini with shirtहाल ही में आइरा अपने बॉयफ्रेंड नुपुर शिखारे के साथ एक मजेदार सेल्फी शेयर की थी और लिखा था कि वे लॉ,क,डा,उन के लिए तैयार हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ira Khan (@khan.ira)

आइरा और नुपुर अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी बॉ,न्डिंग फैन्स से शेयर किया करते हैं। इस साल वै,लं,टाइं,स डे पर दोनों ने अपनी रि,ले,शन,शि,प का खुलासा किया था।