बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान के बाद एक्ट्रेस वारिना हुसैन ने भी सोशल मीडिया से छुट्टी कर ली है। वारिना हुसैन के इंस्टाग्राम पर 1.9 मिलियन ( 19 लाख) फॉलोवर्स हैं। उन्होंने बताया कि वे अब सोशल मीडिया यूज नहीं करेंगी। हालांकि, उन्होंने बताया कि उनकी टीम अकाउंट को मैनेज करेगी और उनके काम को लेकर फैन्स को अपडेट करेगी। सोशल मीडिया से दूरी बनाने का ऐलान वारिना हुसैन ने इंस्टाग्राम पर एक टैक्स्ट पोस्ट लिख कर शेयर की है।

पहले भी सोशल मीडिया से बना चुकी हैं दूरी

वरीना हुसैन ने इंस्टाग्राम पर शेयर किए इस पोस्ट में लिखा है कि ‘मैंने पढ़ा था कि अगर आप कहीं जा रहें हो तो उसकी घोषणा नहीं करनी चाहिए क्योंकि यह एयरपोर्ट नहीं है। लेकिन, मैं अपने दोस्तों और फैन्स को यह बताना चाहती हूं, जिनका प्यार मेरी स्ट्रेंथ है कि ये मेरी आखरी सोशल मीडिया पोस्ट है। इस पोस्ट के बाद मेरा अकाउंट मेरी टीम संभालेगी और मेरे काम से जुड़ी बातें शेयर करेगी।’

लवयात्री से बॉलीवुड में की थी एंट्री

पहले भी सोशल मीडिया से बना चुकी हैं दूरी
यह पहली बार नहीं है कि वारिना हुसैन ने सोशल मीडिया को बॉय बोला हो। इससे पहले भी वो सोशल मीडिया से कुछ समय तक दूरी बना चुकी हैं। पिछले साल उन्होंने कुछ महीने के लिए सोशल मीडिया बंद कर दिया था। उन्होंने इसे ‘सोशल मीडिया डिटॉक्स’ नाम दिया था।

आयुष शर्मा और वारिना हुसैन

लवयात्री से बॉलीवुड में की थी एंट्री
वारिना हुसैन ने सलमान खान के दामाद आयूष शर्मा के साथ फ़िल्म लवयात्री से बॉलीवुड में एंट्री की थी। यह फिल्म 2018 में रिलीज़ हुई थी।

आमिर खान भी छोड़ चुके हैं सोशल मीडिया

आयुष शर्मा और वारिना हुसैन
बता दें कि आयुष शर्मा और वारिना हुसैन की यह पहली फिल्म थी। वारिना इससे पहले सलमान खान और प्रभु देवा के साथ मुन्नी बदनाम गाने में दिखाई दे चुकी हैं।

Aamir Khan Corona Positive: आमिर खान को हुआ कोरोना, घर पर ही हैं क्वारंटीन, फैंस कर रहे दुआ | Aamir Khan tests positive for Covid 19 Actor is under home quarantine| TV9 Bharatvarshआमिर खान भी छोड़ चुके हैं सोशल मीडिया
बॉलीवुड सुपर स्टार आमिर खान ने अपने जन्मदिन 14 मार्च को सोशल मीडिया छोड़ने का ऐलान किया। उन्होंने जन्मदिन के मौके पर फैन्स को शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद कहते हुए ऐलान किया कि वे सोशल मीडिया से दूरी बना रहे हैं। आमिर खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म लाल सिंह चड्ढा में व्यस्त हैं।