​महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra) ने अपना एक और वादा पूरा कर दिया है। ऑस्ट्रेलिया टेस्ट सीरीज के हीरोज टी नटराजन और शार्दुल ठाकुर के बाद अब मो’हम्मद सिराज (Mohammed Siraj) को भी Mahindra Thar (महिंद्रा थार) की डिलीवरी मिल गई है।

Aus Vs Ind Social Media Reactions After Mohammed Siraj Claims 5 Wicket Haul In 2nd Innings Of Brisbane Test - तुम्हारे पिता को तुम पर गर्व होगा, सिराज के सजदे में झुका

महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra) ने अपना एक और वादा पूरा कर दिया है। ऑस्ट्रेलिया टेस्ट सीरीज में मिली जीत के हीरोज टी नटराजन और शार्दुल ठाकुर के बाद अब मो’हम्मद सिराज (Mohammed Siraj) को भी Mahindra Thar (महिंद्रा थार) की डिलीवरी मिल गई है। इसकी जानकारी खुद मो’हम्मद सिराज ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दी है।

After T Natarajan, Shardul Thakur now gets Mahindra's gift - नटराजन के बाद अब शार्दुल ठाकुर को मिला महिंद्रा का उपहार - India TV Hindi News

दरअसल, भारतीय टीम ने जब ऑस्ट्रेलिया को उसी की जमीन पर 2-1 से टेस्ट सीरीज हराया था, तब आनंद महिंद्रा ने टीम इंडिया के 6 खिलाड़ियों को तोहफे में Mahindra Thar देने का ऐलान किया था। महिंद्रा ने जिन खिलाड़ियों से वादा किया था उनमें टी नटराजन, शार्दुल ठाकुर, वॉशिंगटन सुंदर, मो’हम्मद सिराज (Mohammed Siraj), शुभमन गिल, और नवदीप सैनी शामिल थे। अब आनंद महींद्रा की तरफ से उसी वादे को पूरा किया जा रहा है। इस कड़ी में अब तक तीन खिलाड़ियों को Mahindra Thar की डिलीवरी हो गई है।

मो’हम्मद सिराज का छलका दर्द
मो’हम्मद सिराज ने Mahindra Thar की डिलीवरी के बाद एक फोटो पोस्ट की, जिसमें उनके बड़े भाई और मां नजर आ रहे हैं। इस फोटो के कैप्शन में सिराज ने लिखा, ” इस समय मेरे पास शब्ध नहीं हैं। @mahindrathar सर मैं ऐसा कुछ भी नहीं कह सकता या कर सकता हूं, जो आपके इस खूबसूरत तोहफे के लिए मैं कैसा महसूस कर रहा हूं इसे व्यक्त कर सके। अभी के लिए, मैं महिंद्रा सर को धन्यवाद देता हूं।” Mahindra Thar की डिलीवरी खुद न ले पाने पर सिराज ने कहा, “दु’र्भाग्य से मैं उपलब्ध नहीं था इसलिए इस बी’स्ट को मेरी माँ और मेरे बड़े भाई ने रिसीव किया।