एक्ट्रेस नोरा फतेही ने अपने ध-माकेदार डांस के चलते बॉलीवुड में एक अलग पहचान बनाई है | नोरा फतेही लॉ,कडाउन के मुंबई में अपने घर में ही हैं, लेकिन इसके बावजूद उन्होंने लोगों को एं-टरटेंन करने का ज़ि-म्मा उठाया हुआ है अपने डांस से लोगों के दिलों पर राज करने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस नोरा फतेही सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं।

क्या आप जानते हैं कि नोरा शादी के लिए तैयार हैं और उन्होंने अपनी शादी के लिए दूल्हा भी ढूंढ लिया है। खबर है कि वह जल्द ही शादी करने वाली हैं इस बात की जानकारी नोरा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए दी है।

सोशल मीडिया पर नोरा फतेही की अचछी खासी फैन फॉ-लोइंग है साथ ही आपो बता दें शादी के लिए दू-ल्हा उन्होंने सोशल मीडिया पर ही ढूंढ लिया है। हाल ही में उनके लिए एक ऐसा प्र-पोजल आया कि उसे देखने के बाद वह खुद को इस पर रि-एक्ट करने से नहीं रोक पाईं। दरअसल, नोरा के एक फैन ने वीडियो शेयर किया है जिसमें एक बच्चे ने उनसे शादी करने की इ-च्छा व्यक्त की है। एक्ट्रेस नोरा फतेही ने इस बच्चे का वीडियो अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया है। इस वीडियो में बच्चा कह रहा है कि वह दि-लबर गर्ल से शादी करना चाहता है। नोरा का नन्हा फैन कह रहा है दि-लबर वाली लड़की के साथ शादी करनी है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by E24 Bollywood (@e24official)

इस वीडियो को नोरा ने अपनी स्टोरी पर शेयर करते हुए लिखा बहुत हुआ मुझे मेरा प-ति मिल गया है इं,शाल्लाह हम शादी कर रहे हैं। नोरा के इस क्यू,ट रिएक्शन पर फैन्स खूब क,मेंट कर रहे हैं। नोरा के काम की बात करें तो  नो-रा फतेही ने दि,लबर सा,की और क,मरिया जैसे स्पे,शल सॉ,न्ग से भी खूब धूम म’चाई है। सोशल मीडिया पर उनके डांस मूव्स को लोग बार-बार देखना पसंद करते हैं। रिएलिटी शो बिग बॉस में आने के बाद उनके करियर को हा’इप मिला।