को,रोना वा,य,र,स के बढ़ते ख,तरे के बीच आईपीएल को सस्पेंड करने का फैसला किया गया है. पिछले कुछ दिनों से आईपीएल की कई टीमों में को,रो,ना के केस सामने आए थे जिसके बाद BCCI ने ये फैसला लिया है. टीम के खिलाड़ियों ओर सदस्यों के लगातार पॉ,जि,टिव होने के बाद यह फैसला लिया गया.

IPL 2021: Latest Points Table after PBKS vs MI 17th Match, Info about Orange Cap and Purple Cap | IPL 2021: Points Table में Punjab Kings को फायदा, जानिए किसे मिली Orangeजै,व सु,रक्षित वातावरण (बायो-बबल) में को,वि,ड-19 के कई मामले पाए गए. आखिरकार मंगलवार को विश्व की सबसे ज्यादा लुभावनी टी20 लीग को अनिश्चितकाल का,ल के लिए नि,लं,बित कर दिया गया. लीग के चेयरमैन बृजेश पटेल ने पीटीआई से कहा कि टूर्नामेंट को अनिश्चितकाल के लिए नि,लं,बित कर दिया गया है.

IPL 2021, RCB vs RR: विराट कोहली-देवदत्त पड्डिकल ने बनाया रिकॉर्ड, IPL इतिहास में कभी ना हुआ था ऐसा - Ipl royal challengers bangalore vs rajasthan royals virat kohli devdutt padikkal highestहम अगले उपलब्ध समय में इस प्रतियोगिता का आयोजन करने की कोशिश करेंगे लेकिन इस महीने ऐसी संभावना नहीं है. यह घोषणा सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋद्धिमान साहा के को,वि,ड-19 पॉ,जि,टिव पाए जाने के बाद की गई. इससे पहले सोमवार को चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के गेंदबाजी कोच एल बालाजी तथा कोलकाता नाइट राइडर्स के गेंदबाजों संदीप वॉरियर्स और वरुण चक्रवर्ती के परिणाम भी पॉजिटिव आए थे. इससे पहले सं,क्र,म,ण बढ़ने के कारण दो आईपीएल मैचों को स्थगित कर दिया गया था.