अर्शी खान का कहना है कि सलमान खान चाहते हैं कि उनकी कथित गर्लफ्रेंड यूलिया उर्दू सीखे। अर्शी खान ने बताया कि बि,ग बॉ,स 14 के बाद हुई पार्टी में सलमान खान ने उनका परिचय उनकी कथित गर्लफ्रेंड यूलिया वंतूर से करवाया और उसी दौरान ये बातें कही।

Bollywood Superstar Salman Khan Donate Food Items For Daily Workers During Lockdownबि,ग बॉ,स 14 के सबसे एं,टरटेनिंग कं,टेस्टेंट्स में से एक अर्शी खान अपने उ,र्दू भाषा के इस्तेमाल की वजह से भी काफी चर्चा में रहीं। कई बार वी,केंड का वा,र पर सलमान अर्शी की इसी वजह से खिं,चाई भी कर दिया करते थे। बताया जा रहा है कि सलमान खान ने पार्टी में यूलिया के सामने अर्शी के उ,र्दू की काफी तारीफ की और इस वजह से वह बेहद खुश हैं।

Arshi Khan Tweets About Salman Khan After Bigg Boss - सलमान खान ने दिलवाई हॉट एक्ट्रेस अर्शी खान को इज्जत, यकीं नहीं तो यह रहा सबूत - Amar Ujala Hindi News LiveS,potb,oy से हुई बातचीत में अर्शी ने बातचीत में बताया कि बि,ग बॉ,स 14 के बाद हुई पार्टी में सलमान ने कहा ये अर्शी है और इनकी उ,र्दू बहुत अच्छी है यूलिया मैं चाहता हूं कि तुम भी उ,र्दू सीखो।

सलमान से शादी की खबरों पर बोलीं यूलिया, 'शादी की ड्रेस पहनने की जल्दी नहीं' - salman khan iulia vantur wedding i am in no hurry to wear my wedding dress saysबता दें कि यूलिया प्ले,बैक सिंगर, टेलीविज़न प्र,जेंटर और ऐक्ट्रेस हैं जिनका जन्म रो,मानिया के ला,सी में हुआ। पिछले काफी समय से यूलिया सलमान खान के साथ अपने क,थित रि,लेशनशिप को लेकर खबरों में रही हैं। अक्सर वह सलमान खान की फैमिली के साथ हर मौके पर नजर आया करती हैं।