साउथ फिल्मों की पॉ’पुलर एक्ट्रेस मेहरीन पी’रजा’दा ने सगाई कर कई फैं’स के दिल तो’ड़ दिए हैं. दरअसल, मेह’रीन ने कां’ग्रेस ने’ता भ’व्य बिश्नोई से सगाई कर ली है. दोनों ने रॉ’यल तरीके से जयपुर में सगाई की. सगाई के इस फंक्शन में दोनों का परिवार और करीबी दोस्त शामिल थे.

साउथ की खूबसूरत एक्ट्रेस मेहरीन पीरजादा ने तोड़ा फैंस का दिल, कांग्रेस नेता के साथ की सगाईदोनों ने इस दौरान एक ही कलर के आउटफिट्स पहने थे. भ’व्य ने शे’रवानी और मेहरीन ने सिल्वर लहंगा पहना था.

दोनों ने सगाई से पहले एक पूजा भी की जिसमें भव्य ने धोती-कुर्ता पहना था और मेहरीन ने येलो कलर का लहंगा. दोनों की सगाई की फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं.

मेहरीन और भ’व्य 2020 में लॉकडाउन के दौरान मिले थे. कुछ दिन की बातचीत के बाद दोनों जल्द ही रि’लेशन’शिप में आ गए. इसके बाद दोनों ने सगाई करने का फैसला लिया. मेहरीन ने खुद सोशल मीडिया पर अपने और भ’व्य के रि’लेशन के बारे में बताया था और कहा था कि वह उनसे स’गाई करने वाली हैं. ऐसा कहा जा रहा है कि दोनों इस साल के एंड में शादी कर लेंगे. ये शादी काफी ग्रैं’ड होगी और इसमें टॉ’लीवुड और पॉ’लिटिक्स से जुड़े कई बड़े लोग शामिल होंगे.

हरियाणा: किसान आंदोलन के बीच कुलदीप बिश्नोई के बेटे भव्य की होगी सगाई, जानें कौन हैं ये पंजाबी मंगेतर Kuldeep Bishnoi son Bhavya Bishnoi is going engaged with Punjabi ...मेहरीन की प्रो’फे’श’नल लाइफ की बात करें तो उन्होंने फिल्म कृ’ष्णा गाड़ी वी’रा प्रे’मा गा’ढ़ा से टॉ’लीवुड में अपने करियर की शुरुआत की थी. साल 2017 में मेहरीन ने अनुष्का शर्मा की फिल्म फि’लौ’री से बॉलीवुड में एं’ट्री ली थी. हालांकि इसके बाद उन्होंने दूसरी किसी बॉलीवुड फिल्म में काम नहीं किया.

एक्ट्रेस मेहरीन पीरजादा और कांग्रेस नेता भव्य बिश्नोई ने जयपुर में की सगाई, देखिए सेरेमनी की Photos - photos of mehreen pirzadaa engagement with bhavya bishnoi in jaipur ...मेहरीन अब जल्द ही ते’लुगू फिल्म ए’फ 3 में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में वें’क’टेश दग्गुबाती, तमन्ना भाटिया और वरुण तेज ली’ड रोल में हैं.