अबू धाबी टी10 लीग में दुसरे दिन तीन मुकाबले खेले गये. दुसरे दिन वेस्ट इंडीज के बल्लेबाज एविन लुईस ने दिल्ली बुल्स के लिए रनों की बारिश कर दी. उन्होंने मराठा अरेबियंस के दिए 88 रन का पीछा करते हुए 16 गेंद में 55 रन ठोक दिए. इस पारी में उन्होंने दो चौके और सात छक्के लगाये. यानी उन्होंने नौ गेंद में ही फिफ्टी पूरी कर ली. एविन लुईस ने बांग्लादेश के गेंदबाज मुख्तार अली के एक ही ओवर में पांच छक्के ठोक दिए और कुल 33 रन बटोरे. इस पारी के सहारे दिल्ली बुल्स ने पांच ओवर में ही एक विकेट पर 89 रन बना लिए और लगातार दूसरी जीत दर्ज की. उसने पहले मैच में बांग्ला टाइगर्स को शिकस्त दी थी.

Imageटॉस हारकर पहले बैटिंग करते हुए मराठा अरेबियंस की शुरुआत खराब रही. टीम को पिछले मैच में जीत दिलाने वाले अब्दुल शकूर दूसरी ही गेंद पर आउट हो गए. लॉरी इवांस भी 11 रन बना सके और फिदेल एडवर्ड्स के शिकार बने. अली खान ने मोहम्मद हफीज (5) को आउट किया. ऐसे में जावेद अहमदी (24) और मोसाद्देक नाबाद 35 ने टीम को लड़ने लायक स्कोर तक पहुंचाया. हालांकि दोनों ही खिलाड़ी टी10 स्टाइल में बैटिंग नहीं कर सके. पाकिस्तानी तेज गेंदबाज एमाद बट ने शानदार बॉलिंग की. उन्होंने दो ओवर में महज सात रन दिए एक विकेट लिया. इस वजह से मराठा अरेबियंस की टीम 100 रन तक नहीं पहुंच सकी.

Imageशुरुआत दिल्ली बुल्स की भी बेकार रही. पहले मैच में जीत के नायक रहे रहमानुल्लाह गुरबाज दूसरी ही गेंद पर चार रन बनाकर आउट हो गए. लेकिन मराठा अरेबियंस की खुशियां यहीं खत्म हो गईं. एविन लुईस और रवि बोपारा ने मिलकर अच्छी पारी खेली. चार ओवर के बाद दिल्ली को 36 गेंद में 32 रन की जरूरत थी. अब ओवर लेकर मुख्तार अली. लुईस उनकी गेंद पर टूट पड़े. पहले लगातार दो छक्के लगाए. फिर दो रन लिए. चौथी और पांचवीं गेंद पर भी उन्होंने छक्के जड़ दिए. इस तरह से पांच गेंद में 26 रन आ गए.

पुणे डेविल्स vs कलंदर्स मैच का हाल

कलंदर्स की तरफ से शरजील खान ने 13 गेंद पर 2 चौके और 2 छक्के जड़ते हुए 28 रन जबकि सोहेल अख्तर ने 13 गेंद पर 27 रन की पारी खेली. मोहम्मद आमिर, हफीज फ्लॉप रहे.
डेक्कन ग्लैडिएटर्स vs टीम अबू धाबी

Imageमोहम्मद शहजाद ने 21 रन और पोलार्ड ने 24 रन बनाये. अफगानिस्तान के जहीर खान मैन ऑफ़ द मैच बने उन्होंने 2 ओवर में 13 रन देकर 3 विकेट लिए.