आज के इस लेख में बात करेंगे बॉलीवुड के जीजा-साली की जोड़ियों के बारे में….

बॉलीवुड में कई एक्टर्स ऐसे हैं जो आपस में रिश्तेदार हैं। कुछ एक दूसरे से खू’न का रिश्ता शेयर करते हैं तो कुछ एक दूसरे के इन लॉ हैं। कुछ बॉलीवुड सेलेब्स तो आपस में जीजा-साली भी लगते हैं। आइए डालते हैं बॉलीवुड में 5 मशहूर जीजा-सालियों की जोड़ी पर एक नजर…

फिल्मों से दूर हो चुकीं एक्ट्रेस रिंकी खन्ना अक्षय कुमार की साली हैं। रिंकी ट्विंकल की छोटी बहन हैं। राजेश खन्ना की मौ’त के बाद से अक्षय कुमार रिंकी के लिए बतौर गार्जियन ही हैं। ट्विंकल खन्ना एक इंटरव्यू में बता चुकी हैं कि रिंकी और अक्षय आपस में बेहद अच्छी बॉन्डिंग शेयर करते हैं।

सैफ अली खान अपनी साली करिश्मा कपूर के को-एक्टर भी रह चुके हैं और अब जीजा भी हैं। करीना से शादी से पहले भी सैफ करिश्मा के बहुत अच्छे दोस्त थे।

एक्ट्रेस शमिता शेट्टी के भी अपने जीजा राज कुंद्रा से बहुत अच्छे संबंध हैं। शमिता अपनी बहन शिल्पा और राज कुंद्रा संग अकसर मस्ती करती नजर आ जाती हैं। सोशल मीडिया में ऐसी कई तस्वीरें हैं जो बताती हैं कि शमिता औऱ राज में कितनी अच्छी दोस्ती है।

अजय देवगन भी अपनी साली तनीषा मुखर्जी संग कमाल की बॉन्डिंग शेयर करते हैं। काजोल ने एक इंटरव्यू में बताय़ा था कि कैसे अजय तनीषा के साथ मिलकर उन्हें परेशान करने के नए-नए तरीके इजाद करते रहते हैं।

परिणीति चोपड़ा की बहन प्रियंका ने निक जोनस से शादी की है। अपने जीजा निक जोनस संग परिणीति बेहद फ्रेंडली हैं। शादी के बाद प्रियंका ने बताया था कि निक और परी बहुत अच्छे दोस्त बन चुके हैं।