इंडियन क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी पर निर्देशक नीरज पांडे ने ‘एम एस धोनी- द अनटोल्ड स्टोरी’ नाम की एक फिल्म बनाई थी।

फिल्म में धोनी की पर्सनल लाइफ से जुड़े कई पहलुओं का जिक्र हुआ था ऐसा ही एक पहलू था धोनी की महबूबा प्रियंका झा का। फिल्म रिलीज होने से पहले बहुत कम लोग जानते थे कि धोनी की प्रियंका नाम की ग’र्ल’फ्रें’ड भी थी।

फिल्म देखने के बाद हमें पता चला कि धोनी जब विदेश दौरे पर गए थे उस दौरान प्रियंका की ए’क्सी’डें’ट में मौ’त हो गई। फिल्म में धोनी की ग’र्ल’फ्रें’ड का किरदार बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पाटनी ने निभाया था। लोग फिल्म देखकर दिशा की खूबसूरती और सादगी के दीवाने हो गए, लेकिन लोगों के मन में धोनी की रियल लाइफ गर्लफ्रेंड प्रियंका झा को देखने की ल’ल’क भी जाग उठी।

dhoni

आज हम आपको उनकी रियल लाइफ ग’र्ल’फ्रें’ड प्रियंका झा से रुबरु करा रहे हैं क्योंकि प्रियंका की तस्वीर पहली बार सामने आई है।

आपको बता दें एम एस धोनी की जिंदगी पर बनी फिल्म ने 100 करोड़ से ज्यादा की कमाई की थी। फिल्म में धोनी की पत्नी साक्षी की भूमिका कियारा आडवाणी ने निभी थी।

्पदलग

धोनी के साथ रि’ले’श’न’शि’प में रह चुकी ल’क्ष्मी राय भी धोनी की जिंदगी पर एक फिल्म बनाने वाली हैं। इसमें उनके और धोनी के रियल लाइफ रो’मां’स पर बात होगी।