सलमान खान के 11 खूबसूरत बॉलीवुड हसीनों से रहे संबंध, नंबर 11 के साथ बेडरूम में रंगे हाथों पकड़े गए थे

Advertisement

सलमान खान को बॉलीवुड में काम करते हुऐ करीब 30 साल हो गए हैं. इन 30 सालों में सलमान खान ने वो मुकाम हासिल किया हैं, जिसका हर कलाकार सपना देखता है.

अपने बॉलीवुड करियर मे सलमान खान हमेशा से ही चर्चाओं में रहे हैं. फिल्मों के अलावा सलमान का नाम विवादों की वजह से भी काफी सुर्ख़ियों में रहा. शुरुआत से ही सलमान खान की छवि एक दिलफेंक आशिक की रही है. अपने करियर में सलमान खान का नाम कई अभिनेत्रियों के साथ जुड़ चुका है. कई अभिनेत्रियों से तो बात शादी तक जा पहुंची थी, लेकिन 55 की उम्र में भी सलमान अभी तक कुंवारे ही हैं. आज हम आपको उन हसीनाओं के बारे में बताएँगे जिनका नाम सलमान खान के साथ जोड़ा गया है. आइए जानते है इन अभिनेत्रियों के बारे में-

Advertisement
Advertisement

संगीता बिजलानी :-
1980 में मिस इंडिया का खिताब अपने नाम करने वाली संगीता बिजलानी सलमान की गर्लफ्रेंड रह चुकी हैं. उनका अफेयर उस समय शुरू हुआ था, जब सलमान खान बड़े स्टार नहीं थे. उनका अफेयर कुछ ही साल तक चला, जिसके बाद सलमान का दिल दूसरी हसीना पर आ गया और उनका रिश्ता टूट गया.

ऐश्वर्या राय
सलमान खान और ऐश्वर्या राय के अफेयर के किस्से बच्चे-बच्चे को मालूम हैं. दोनों के बीच फिल्म हम दिल दे चुके सनम की शूटिंग के दौरान प्यार की शुरुआत हुई थी. तकरीबन तीन साल तक दोनों का रिश्ता चला, लेकिन सलमान खान के बर्ताव की वजह से ऐश ने उनसे दूरी बना ली.

Advertisement

कैटरीना कैफ
सलमान खान का नाम सबसे ज्यादा बार कटरीना कैफ के साथ जोड़ा गया था. बताया जाता है, की सलमान और कटरीना का अफेयर करीब 5 साल तक चला. लेकिन फिल्म अजब प्रेम की गजब कहानी के बाद कटरीना और रणबीर काफी करीब आ गए और सलमान का पत्ता साफ हो गया.
इनके अलावा सलमान खान का नाम जैकलीन, सोम अली, डेज़ी शाह, ज़रीन खान, स्नेहा उल्लाल, माधुरी दीक्षित एवं लूलिया वन्तूर के साथ भी जुड़ चुका है.

वहीं दूसरी ओर दस का दम नामक एक टीवी शो में सलमान खान ने एक मजेदार किस्सा भी सुनाया. इस दौरान उनका कहना है कि एक बार वह अपनी गर्लफ्रेंड से मिलने के लिए उनके घर पर गए थे और वहां पर दोनों के सिवाय और कोई भी नहीं था. अचानक से लड़की के घरवाले वापस लौट आए और ऐसे में सलमान खान घबरा गए और छिपने के लिए जगह को तलाशने लगे.

बेडरूम में पड़ी हुई अलमारी पर उनकी नजर पड़ी और किसी भी तरीके से करके सलमान खान उस अलमारी में घुस गए और छुप गए. सलमान खान ने किस्सा सुनाते हुए बताया कि उस अलमारी में काफी दूर थी और सलमान खान को छींक आ गई तभी भांडा फूट गया. सलमान खान रंगे हाथों पकड़े गए और शुक्र है कि कोई पंगा नहीं हुआ. हालांकि सलमान खान ने अभी तक उस गर्लफ्रेंड का नाम तक नहीं बताया.

(साभार-वेब वायरल व अन्य)

Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *