सबसे अमीर ससुराल है इन 5 क्रिकेटर्स का, नंबर 2 की सुसराल है इंग्लैंड में

Advertisement

भारतीय टीम और क्रिकेटर्स ने क्रिकेट जगत में कई मुकाम हासिल किये हैं.

भारतीय क्रिकेटर्स ने कुछ ऐसे रिकार्ड्स बनाए हैं जिनका निकट भविष्य में टूटना मुश्किल. क्रिकेट की पिच अपनी छाप छोड़ने वाल भारतीय क्रिकेटर्स रियल लाइफ में काफी सफल हैं. कई विवाहित भारतीय क्रिकेटर्स जाने-माने बिजनेस मैन के दामाद हैं. आज के इस लेख में हम आपको उन भारतीय क्रिकेटर्स के बारे में बताने जा रहे हैं, जिनकी ससुराल सबसे ज्यादा अमीर है. आइये जानते हैं इनके बारे में-

Advertisement
Advertisement

5- रूद्र प्रताप सिंह

R P Singh रुद्र प्रताप सिंह on Twitter: "To the woman who is an awesome wife, an amazing mother and a lawyer. I wish you a very very happy birthday and allउत्तर प्रदेश के इस पूर्व तेज गेंदबाज ने कई वर्षों तक भारतीय टीम की तरफ से क्रिकेट खेला. रूद्र प्रताप सिंह की पत्नी का नाम देवांशी पोपट है. देवांशी के पिता हैदराबाद के जाने-माने वकील है. रूद्र प्रताप सिंह ने भारतीय टीम को कई मैचों में जीत दिलाई.

Advertisement

4- रोहित शर्मा
भारतीय टीम के सबसे विध्वंसक बल्लेबाज रोहित शर्मा की ससुराल भी बहुत अमीर है. इनके ससुर मुंबई के बेहद ही जाने-माने बिजनेसमैन है. आपको बता दें इनकी पत्नी का नाम रितिका सचदेह है.

3- वीरेंद्र सहवाग
सहवाग की गिनती विश्व के सबसे विस्फोटक बल्लेबाजों में की जाती है. सहवाग ने 2004 में बेहद सुंदर आरती अहलावत से शादी की. आरती के पिता दिल्ली के एक बहुत बड़े वकील हैं.

2- हरभजन सिंह
भारतीय टीम के स्पिनर गेंदबाज हरभजन सिंह ने बॉलीवुड एक्ट्रेस गीता बसरा से शादी की है. गीता बसरा एक बेहद ही संपन्न परिवार से हैं. इनके पिता एक बिजनेसमैन है. गीता बसरा और हरभजन सिंह को एक प्यारी बेटी भी है.

1- रविन्द्र जडेजा
विश्व कप 2019 के सेमीफाइनल मैच में एक तूफानी पारी खेलने वाले जडेजा की ससुराल भी बेहद अमीर है. जडेजा के ससुर एक प्रतिष्ठित राजनीतिक परिवार से संबंध रखते हैं. आपको बता दें जडेजा की पत्नी इंजीनियर हैं और फ़िलहाल राजनीति में सक्रिय हैं.

Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *