रविन्द्र जडेजा को लेकर आई बु,री खबर, इंग्लैंड के खिलाफ होने वाली पूरी टेस्ट सीरीज से…

भारत के ऑस्ट्रेलिया दौरे का अं,त होते ही अब टीम इंडिया अपने अगले मि,शन पर जुटने वाली है। पांच फरवरी से इंग्लैंड के खि,लाफ शुरू हो रही लंबी घरेलू सीरीज का आगाज हो रहा है, जिसकी शुरुआत चार मैच की टेस्ट सीरीज से होगी।

INDvsENG: रविन्द्र जडेजा ने सिर्फ टेस्ट मैच खेलने पर दिया बयान, कहा प्रदर्शन पर पड़ता है बुरा असर - Ravindra jadeja says test match not enough for best performance india vs england -अब खबर आ रही है कि भारत के स्टार ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा पूरी टेस्ट सीरीज से बाहर हो चुके हैं, इसके पहले 19 जनवरी को शुरुआती दो टेस्ट के लिए घोषित हुई टीम में भी उन्हें जगह नहीं मिली थी।

रवींद्र जडेजा को चुना गया 21वीं सदी में भारतीय क्रिकेट का सबसे उपयोगी टेस्‍ट क्रिकेटर - Ravindra jadeja rated most valuable indian test cricketer in st century - Latest News & Updatesऑस्ट्रेलिया दौरे पर चो,टिल हुए खिलाड़ियों में जडेजा भी शामिल थे, जिन्हें सिडनी में खेले गए तीसरे टेस्ट की पहली पारी में अंगूठे पर चो,ट लगी थी। ड्रॉ हुए उस ऐतिहासिक टेस्ट के बाद जड्डू ने ऑस्ट्रेलिया में ही अपने अंगूठे की स,र्जरी करवाई थी, ब्रिस्बेन में खेले गए चौथे टेस्ट से भी वह बाहर थे। 32 वर्षीय़ जडेजा को चो,ट से उबरने के लिए कम से कम छह हफ्ते का समय लगेगा। बेंगलुरु स्थित नेशनल क्रिकेट अकादमी (NCA) में वह रि,हेब से गुजरेंगे।

BCCI के सूत्रों ने कहा कि T20I और ODI में जडेजा की भागीदारी पर फैसला बाद में लिया जाएगा। इंग्लैंड को इस दौरे में चार टेस्ट, पांच टी-20 और तीन मैच की वन-डे सीरीज खेलनी है, जिसकी शुरुआत चेन्नई से होगी, यहां दो टेस्ट मैच खेले जाएंगे।

टेस्ट सीरीज में भारतीय कप्तान विराट कोहली, हार्दिक पांड्या, चो,टिल इशांत शर्मा की वापसी हुई है। ऑस्ट्रेलिया दौरे में दमदाऱ खेल दिखाने वाले मोहम्मद सिराज, वाशिंगटन सुंदर और शार्दुल टाकुर को भी शानदार प्रदर्शन का तोहफा मिला है।
(अमर उजाला)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page