यूसुफ पठान ने शेयर की अपने पुराने घर की तस्वीरें, कहा- संघर्ष की शुरूआत यहीं से हुई, फैंस का जीता दिल

Advertisement

यूसुफ पठान ने भाई इरफान पठान के साथ एक पुरानी तस्वीर शेयर की है जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. तस्वीर में इरफान और युसुफ पठान अपने पुराने घर में नजर आ रहे हैं.

यूसुफ ने तस्वीर को पोस्ट करते हुए लिखा है कि इसी घर से हंमने अपने सं’घ’र्ष की शुरूआत की थी. इस तस्वीर पर उनके कई फैंस द्वारा सकारत्मक प्रतिक्रिया दी गई है. एक फैंस ने कहा कि इतने बड़े मुकाम पर पहुंचने के बाद भी आप अपने पुराने दिनों को नहीं भूले हैं.May be an image of 2 peopleबता दें कि इरफान पठान ने अपना इंटरनेशनल करियर यूसुफ से काफी पहले शुरू किया था. शुरूआत में इरफान ने अपनी गेंदबाजी से काफी नाम कमाया. इरफान ने 2003 में इंटरनेशन क्रिकेट में डेब्यू किया था और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ द ओवल में पहला टेस्ट मैच खेला था.

Advertisement
Advertisement

वहीं यूसुफ पठान ने अपना पहला इंटरनेशनल मैच 2007 टी-20 वर्ल्ड कप फाइनल में पाकिस्तान के खिलाफ खेला था. वनडे में यूसुफ को पहला मैच 2008 में पाकिस्तान के खिलाफ खेलने का मौका मिला था.May be an image of 2 peopleयूसुफ पठान ने वनडे में 57 मैच खेले हैं और इस दौरान 810 रन बनाने में सफल रहे, इसके अलावा वनडे में उनके नाम 2 शतक और 3 अर्धशतक शामिल है. टी-20 इंटरनेशनल में 22 मैच खेले हैं और 236 रन बनाए हैं. वैसे यूसुफ का असली जलवा आईपीएल में देखने को मिला था.

आईपीएल में यूसुफ पठान ने 174 मैच खेले और 1415 रन बनाए. आईपीएल में यूसुफ के नाम सबसे तेज शतक जमाने का रिकॉर्ड है.वो भारत की ओर से आईपीएल में सबसे तेज शतक जमाने वाले बल्लेबाज हैं. आईपीएल में इरफान के भाई यूसुफ के नाम 13 अर्धशतक शामिल है.

Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *