मिस्बाह उल हक़ की बीवी उजमा की बिना हिजाब वाली तस्वीरें हुई वायरल, दिखती हैं हूर की परी

पाकिस्तान के सबसे उम्रदराज क्रिकेटर 43 साल के मिस्बाह ने कुछ वर्ष पहले इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास ले लिया था। उन्होंने वेस्ट इंडीज के खिलाफ 3 मैचों की आखिरी टेस्ट सीरीज खेली थी। आपको बता दें अपने बेहतरीन क्रिकेट करियर से पहले वे सेल्समैन बनने वाले थे। पाकिस्तान के सबसे पढ़े-लिखे क्रिकेटर मिस्बाह उल हक़ ने एमबीए की पढ़ाई की है।

Image result for मिस्बाह उल हक़wifeएमबीए के दौरान ही उन्हें सेल्समैन की जॉब का ऑफर भी आया था पर उनकी कि,स्मत कहीं और ही लिखी थी। एमबीए छोड़कर 24 की उम्र में क्रिकेट खेलना शुरु कर दिया और पाकिस्तान की टीम जगह बनाई|
लो,कल क्लब से शुरू हुए क्रिकेट करियर के बाद 1998 में उन्हें फर्स्ट क्लास क्रिकेट खेलने का मौका मिला और फिर उन्होंने पीछे मुड़कर नहीं देखा।

Image result for मिस्बाह उल हक़wifeफ,र्स्ट क्ला,स क्रिकेट में बेहतरीन प,रफॉर्मेंस के बाद उन्हें सन् 2001 में टेस्ट डेब्यू करने का मौका मिला। उन्होंने न्यूजीलैंड के खिलाफ 8 मार्च 2001 को करियर का पहला इंटरनेशनल मैच खेला। अगले ही साल उन्हें वनडे टीम में भी शामिल कर लिया गया। मिस्बाह को हाल ही में आईसीसी स्पि,रिट ऑफ क्रिकेट अवॉर्ड से भी नवाजा गया था। मिस्बाह ने 2010 में उज्मा खान से शादी की थी।

Image result for मिस्बाह उल हक़wifeउज्मा शादी से पहले प्रोफेशनल पें,टर रह चुकी हैं। वे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव भी रहती हैं और मिस्बाह के साथ कई इवेंट के फोटोज शेयर करती रहती हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page