यह पोस्टर यूथ कांग्रेस ने जारी किया है और यूथ कांग्रेस (Youth Congress) के कार्यकर्ता इन्हें लोगों में बांट भी रहे हैं.

अमृतसर में कैप्टन सरकार के पूर्व मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू (Former minister Navjot Singh Sidhu) की गुमशुदगी के पोस्टर लगने के बाद अब गुरदासपुर के सांसद व एक्टर सनी देओल (Gurdaspur MP and actor Sunny Deol) के पठानकोट में गुमशुदा (Missing) होने के पोस्टर लगने लगे हैं. ये पोस्टर बस स्टैंड और रेलवे स्टेशन पर लगाए गए हैं. पोस्टरों पर लिखा है गुमशुदा की तलाश. आगे लिखा है कि जिस किसी को भी सनी देओल मिलें वह यूथ कांग्रेस पठानकोट से संपर्क करे और उचित इनाम पाए. दरअसल यह पोस्टर यूथ कांग्रेस ने जारी किया है और यूथ कांग्रेस (Youth Congress) के कार्यकर्ता इन्हें लोगों में बांट भी रहे हैं.

कांग्रेस (Congress) ने सनी देओल (Sunny Deol) पर क्षेत्र की अनदेखी का आरोप लगाया है और कहा है कि चुनाव जीतने के बाद वो जनता के बीच कम ही नजर आते हैं.

यूथ कांग्रेस महासचिव (Youth Congress General Secretary) वरुण कोहली ने पोस्टर जारी करते हुए कहा है कि सनी देओल का गुरदासपुर सांसद क्षेत्र कोरोना महामारी (Corona epidemic) की चपेट में है, जबकि वो अपनी माया नगरी मुंबई में व्यस्त हैं. ऐसे समय में जहां उन्हें जनता को बचाने के लिए अपने क्षेत्र में होना चाहिए था, वो अपने घर पर ही जमे हुए हैं.

देओल के पठानकोट दफ्तर प्रभारी पंकज जोशी ने क्या कहा?
उन्होंने सनी देओल पर क्षेत्र की अनदेखी का आरोप लगाया है और कहा है कि चुनाव जीतने के बाद वो जनता के बीच कम ही नजर आते हैं. वहीं सांसद सनी देओल के पठानकोट दफ्तर प्रभारी पंकज जोशी ने पोस्टर लगने के बाद सफाई देते हुए कहा है कि सनी देओल ने कोरोना काल में जनता के लिए लाखों मास्क, पीपीई किट और सैनिटाइजर क्षेत्र में भिजवाए हैं. पठानकोट, गुरदासपुर और बटाला के लोगों के लिए तीन आधुनिक सुविधा से लैस एडवांस लाइफ सपोर्ट (एएलएस) एंबुलेंस भी मुहैया करवाई हैं. क्षेत्र में कई पुल और सड़कों का निर्माण करवाया जा रहा है.गौरतलब है कि बीते मंगलवार को अमृतसर पूर्वी क्षेत्र के विधायक व पूर्व मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू के ऐसे ही पोस्टर जौड़ा फाटक के नजदीक शहीद बाबा दीप सिंह जी सेवा सोसायटी (Shaheed Baba Deep Singh Ji Seva Society) के अध्यक्ष अनिल वशिष्ठ और उसके सदस्यों ने लगाए थे. उनका आरोप था कि नवजोत सिंह सिद्धू विधानसभा क्षेत्र से नदारद रहते हैं.

वशिष्‍ठ ने कहा था कि जौड़ा फाटक रेल हादसे में कई लोगों की मौ’त के बाद सिद्धू ने इस क्षेत्र को गोद लेने का वादा किया था. मृ’त’कों के बच्चों को आसरा देने का भी सिद्धू ने वादा किया था. उन्होंने कहा कि सिद्धू ने इन परिवारों की वादे के मुताबिक कोई मदद नहीं की.

साभार न्यूज़18