शाहरुख खान(Shahrukh Khan) की बेटी सुहाना खान(Suhana Khan) भी अपने पिता की तरह ही इंटरनेट पर काफी पॉप्युलर सिलेब्रिटी हैं।

सुहाना सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं। जहां वह अपनी हॉट तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं। अब उनकी एक तस्वीर फैंस ही नहीं सेलेब्स के बीच भी चर्चाएं बटोर रही हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Suhana Khan (@suhanakhan2)

जी हां, बिना बॉलीवुड में कदम रखे ही किंग खान यानी शाहरुख खान की बेटी सुहान फैंस के बीच छाई रहती हैं। एक बार फिर उनकी एक हॉटनेस से भरी तस्वीर सोशल मीडिया पर आग लगा रही है। इसमें उन्होंने ब्लैक स्पगैटी स्लीव्स वाली ब्लैक स्किनफिट आउटफिट पहनी है, जिसके नेकलाइन में डीप कट और वेस्ट पोर्शन पर भी कट-आउट डिजाइन एड की हुई है। मिडिल पार्टिंग के साथ खुले बालों में वह गजब का पोज देती दिख रही हैं। सुहाना की इस ड्रेस में और भी कई तस्वीरें उनके दोस्तों द्वारा शेयर की गई है, जिसमें वह बेहद सेक्सी लग रही हैं।

बताते चलें कि यह तस्वीरें उस वक्त की हैं, जब सुहाना ने अपने बर्थडे पर दोस्तों के साथ पार्टी की थी। उनके इस लुक ने ना केवल फैंस को बल्कि कई सेलेब्स को भी कायल कर दिया है। उनकी खास दोस्त अनन्या पांडे ने उन्हें सबसे सुंदर शख्स बताते हुए कमेंट में लिखा है, ‘रुको, थोड़ा सब्र करो’। उनके अलावा नव्या नवेली नंदा, महीप कपूर, नताशा पूनावाला जैसी सेलेब्स ने भी हार्ट और फायर इमोजीस के जरिए उनकी तारीफ की है।

हाल ही में सुहाना ने अपना 21वां जन्मदिन मनाया है। इस दौरान की तस्वीरें कई दिनों तक इंटरनेट पर छाई रही थीं। खैर, फैंस के बीच उनका क्रेज देख कहना गलत नहीं होगा कि सुहाना बॉलीवुड की सबसे लोकप्रिय स्टारकिड में से हैं।

फिलहाल वह न्यूयॉर्क में रह कर फिल्म मेकिंग की पढ़ाई कर रही हैं। इसी बीच वह खुद के लिए भी समय निकालती हैं और अक्सर दोस्तों के साथ पार्टी करते नजर आ जाती हैं।