ब्रेंडन मैकुलम के बेटे की क्रिकेट में धमाकेदार एंट्री, खेली ताबड़तोड़ 48 रन की पारी, गेंद से धमाल मचा दिलाई जीत

न्यूजीलैंड के पूर्व कप्तान ब्रेंडन मैकुलम जहां इंटरनेशनल क्रिकेट में 42 नंबर की जर्सी पहनते थे। वहीं लेफ्ट हैंड बैटर बेटा राइली 14 नंबर की जर्सी में धूम मचा रहा है। राइली नॉर्दर्न डिस्ट्रिक्ट्स (Northern Districts) की ओर से अंडर-19 टूर्नामेंट में शिरकत कर रहा है।

यहां एक तस्वीर है जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। यह इंग्लैंड के हाई-प्रोफाइल कोच और न्यूजीलैंड के क्रिकेटर ब्रेंडन मैकुलम को अपनी पत्नी के साथ अंडर -19 मैच का आनंद लेते हुए दिखाता है। दरअसल, वह अपने बेटे को एक्शन करते हुए देख रहे थे।

रिले मैकुलम, उनके बेटे ने सोमवार को राष्ट्र के अंडर -19 टी 20 टूर्नामेंट में भाग लिया, वेलिंगटन को उत्तरी जिलों की हार में 48 रन बनाए। मैकुलम के बेटे ने गेंद और बल्ले से खूब धूम मचाई। एनडी के लिए शीर्ष स्कोरिंग के अलावा, उन्होंने एक कैच भी लिया। यदि आपके माता-पिता उपस्थिति में हैं तो बुरा नहीं है। अब मैकुलम न केवल अपने बेटे को अपनी प्रतिष्ठा से मेल खाना चाहेंगे, बल्कि उससे भी आगे निकल जाएंगे।

“नॉर्दर्न डिस्ट्रिक्ट्स के लिए खेलते हुए, रिले ने रविवार को वेलिंगटन को नॉर्दर्न डिस्ट्रिक्ट की पांच विकेट की हार में 48 रनों की पारी खेली। सोमवार को, मैकुलम ने एक कैच और एक विकेट लिया, फिर ज़ैक कमिंग द्वारा 14 रन पर आउट कर दिया गया क्योंकि एनडी ने ओटागो को पांच विकेट से हरा दिया, 162 रनों का पीछा करते हुए,” Stuff.co.NZ रिपोर्ट में कहा गया है।

ब्रेंडन मैकुलम, भाई नाथन और पिता स्टु सभी ओटागो के रैंकों के माध्यम से उभरे लेकिन परिवार के मातामाता, वाइकाटो के उत्तर में चले जाने के बाद रिले उत्तरी जिलों के लिए खेलते हैं।

“यह हमेशा कुछ ऐसा रहा है जो मैं करना चाहता हूं। मैं आज भी उससे कहता हूं, जब भी वह कहता है ‘मैं दूर जाकर काम नहीं करना चाहता’, तो मुझे ऐसा लगता है कि ‘तुम सचमुच वही कर रहे हो जो मैं अपने शेष जीवन के लिए करना चाहता हूं’, रिले था जब उनसे उनके पिता के साथ संबंधों के बारे में पूछा गया तो उन्होंने यह कहते हुए उद्धृत किया। “वह हमेशा मुझे इसके बारे में बहुत ज्यादा चिंता न करने के लिए कह रहा है। यदि आप रन नहीं बनाते हैं, तो रन आएंगे, ”रिले ने कहा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page