टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर युवराज सिंह को हम एक बेहतरीन खिलाड़ी के तौर पर जानते हैं, लेकिन उनकी इमेज एक चॉकलेटी बॉय की भी रही है. कई बॉलीवुड की हसीनाओं से उनके अफेयर्स के किस्से सुनने को मिले. आइए नजर डालते हैं उन 6 एक्ट्रेस पर जिनका नाम युवी के साथ जोड़ा गया था.

किम शर्मा
‘मोहब्बतें’ फिल्म से नाम कमाने वाली किम शर्मा के साथ युवराज सिंह ने करीब 4 साल तक डेट किया. साल 2007 में दोनों की राहें जुदा-जुदा हो गईं. गौरतलब है कि युवराज की मां इस रिश्ते को लेकर राजी नहीं थीं.

दीपिका पादुकोण
युवराज सिंह और बॉलीवुड क्वीन दीपिका पादुकोण के इश्के के चर्चे काफी उड़े. इन दोनों के रिश्तों की खबरें तब आने लगीं जब युवी ने टी-20 वर्ल्ड कप 2007 में शानदार प्रदर्शन किया था. बाद में दीपिका स्टैंड्स में युवराज को चियर करती हुई नजर आईं थी. एक्ट्रेस ने इस क्रिकेटर के लिए बर्थडे पार्टी भी होस्ट की थी.

मिनीषा लाम्बा
युवराज सिंह और मिनीषा लाम्बा की एक फोटो सोशल मीडिया पर लीक हुई थी जिसमें ये दोनों सेलिब्रटीज किस करते हुए नजर आए थे. एक्ट्रेस ने ऐसी खबरों से इनकार किया और तस्वीर में दिखने वाली लड़की को अपना हमशक्ल बताया.

नेहा धूपिया
साल 2014 में युवराज सिंह और नेहा धूपिया की मुलाकात सोफी चौधरी की बर्थडे पार्टी में हुई थी. इसके बाद इन दोनों की डेटिंग की खबरें आने लगीं, लेकिन नेहा ने इन बातों से इनकार कर दिया.

रिया सेन
युवराज सिंह और रिया सेन की मुलाकात एक पार्टी के दौरान हुई थी जिसमें दोनों एक दूसरे से नजरें नहीं हटा पा रहे थे. ये सेलिब्रिटी इक दूजे का हाथ थामें हुए दिखाई दिए थे.

प्रीति जिंटा
बॉलीवुड एक्ट्रेस और किंग्स इलेवन पंजाब की मालकिन प्रीति जिंटा और युवराज सिंह के रिश्तों को लेकर अक्सर मीडिया में खूब चर्चा होती थी. खबर आई थी कि युवी और प्रीति एक दूसरे को डेट कर रहें हैं. आईपीएल मैच के दौरान दोनों के गले मिलने की तस्वीरें काफी वायरल हुईं थीं. हालांकि प्रीति ने ऐसी किसी बात से इनकार किया था.