बाबर ने यूरोपियन टी 10 में मचाई तबाही, पहले गेंद से बरपाया कहर फिर खेली ताबड़तोड़ पारी, सचिन का धमाल

Advertisement

यूरोप में खेली जा रही FanCode ECS Germany, Kiel, 2021 के Match नंबर 5 में एक जून को MTV Stallions का मैच SG Hameln से हुआ.

इस मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए MTV Stallions की टीम ने 10 ओवर में 5 विकेट खोकर 85 रन बनाये. MTV Stallions की तरफ से बासित ओर्य ने 16 गेंदों पर 22 रन, प्रशांत ने 20 रन, सचिन मंडी ने 16 गेंद ओअर 21 रन की पारी खेली.

Advertisement
Advertisement

SG Hameln की तरफ से इकबाल ने 19 रन देकर 2 विकेट, रिजवान बाबर ने 2 ओवर में सिर्फ 9 रन देकर 2 विकेट और सफी रहमान ने 2 ओवर में 15 रन देकर 1 विकेट हासिल किया.

लक्ष्य का पीछा करने उतरी SG Hameln की टीम की शुरुआत खराब रही और एक जून को टीम ने सफी रहमान के रूप में पहला विकेट जल्दी ही गँवा दिया. सफी रहमान सिर्फ 5 गेंद पर 7 रन की पारी ही खेल सके.

Advertisement

हालांकि उनके साथ ओपनिंग करने उतरे रिजवान बाबर ने शानदार बल्लेबाजी का प्रदर्शन करते हुए 2 छक्कों की मदद से 32 रन की नाबाद पारी खेलकर टीम को जीत तक पहुँचाया.

इनके अलावा रोमल ने 17 गेंद पर 16 टन और मुदस्सर इक़बाल ने 8 गेंद पर 1 चौका और एक छक्का जड़ते हुए 15 रन की आकर्षक पारी खेली. इन दोनों की पारियों के दम पर टीम 10 ओवर में 83 रन ही बना सकी और मैच आखिरी गेंद पर 2 रन से हार गयी.

ImageSG Hameln के खिलाफ MTV Stallions की तरफ से एकमात्र विकेट उज्जवल को प्राप्त हुआ. इस तरह से इस मैच में MTV Stallions की टीम ने SG Hameln की टीम को आखिरी गेंद पर 2 रन से मात देकर मैच को अपने nama किया.

Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *