बर्फ से भी ज्यादा सफ़ेद हैं कैटरीना कैफ की ये 6 बहने, खूबसूरती व स्टाइल में अभिनेत्रियां भी नहीं टिकती

Advertisement

कटरीना कैफ हिंदी फिल्म जगत की एक जानी मानी ऐक्ट्रेस है. इन्होने बॉलीवुड में अपनी एक अगल पहचान बनाई है.

कटरीना कैफ एक ब्रिटिश भारतीय आभिनेत्री और मॉडल है लेकिन ये मुख्य रूप से हिंदी फिल्म जगत में काम करती है. अपनी खूबसूरती और दमदार एक्टिंग के दम पर इस एक्ट्रेस ने हजारो दर्शको के दिलों में जगह बनायीं है. क्या आप सब जानते है कि कटरीना की तरह ही उनकी छह और खुबसूरत बहने भी है?

Advertisement
Advertisement

आईये हम आपको कटरीना की इन बहनों से मिलवाते है जो सुंदरता के मामले में कटरीना कैफ से भी चार कदम आगे है. अब तो आप ये जान चुके है. की कटरीना से अलग उनके माता पिता की छह बेटिया और है. ये अपने पेरेंट्स की अकेली संतान नहीं है. क्या आप इनकी बहनों का नाम जानते है. अगर नहीं तो चलिए आपको इनकी बहनों के नाम बताते है.

पहले नंबर पर आती है इनकी सबसे बड़ी बहन स्टेफनले इसके बाद आती है क्रिस्टीन तीसरे नंबर पर नताशा है चोथे नंबर पर कटरीना खुद है कटरीना की तीन छोटी बहने है मेलिसा, सोनिया और इशाबेल जल्दी ही इशाबेल भी बॉलीवुड में दिखाई देने वाली है. बता दे की एक टाइम पर ऐसा बताया जा रहा था की कटरीना कैफ ने इशाबेल को फिल्म इंडस्ट्री में लाने की जिम्मेदारी सलमान को सौंप रखीं है.

Advertisement

हालांकि, कटरीना ने खुद सलमान की मूवी “मैंने प्यार क्यू किया” से बॉलीवुड में एंट्री की थी. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कटरीना कैफ ने थोड़े समय पहले ही सोशल साईट इंस्टाग्राम पर अपना अकाउंट बनाया है. जहां उन्होंने अपनी और अपनी छह बहनों की फोटो शेयर की है.

कटरीना कैफ से भी कईं गुना सुंदर हैं उनकी ये 6 बहनें, फ़ोटोज़ देख कर आप भी इनके दीवाने हो जाएंगे - NamanBharatइंस्टाग्राम पर कटरीना कैफ काफी वायरल होती नज़र आ रही हैं. उनकी एक तस्वीर काफी चर्चित है जिसमे वह अपनी सात बहनों के साथ दिखाई दे रही हैं ख़ास बात यह भी है कि फोटो में इन सातो बहनों ने पिंक ड्रेस पहन रखी है.फोटोग्राफ में सभी बहने परियो से कम नही लग रही है

हालाँकि इनकी बाकी पांच बहनें लाइमलाइट से कौसों दूर रहती हैं लेकिन खबरों की माने तो उनकी छोटी बहन इशाबेल इन दिनों उनके साथ रहती है और फिल्म इंडस्ट्री में लांच होने की राह देख रही है. कटरीना कैफ बॉलीवुड की खूबसूरत और टैलेंटेड अभिनेत्रियों में से एक है. लेकिन उनकी बहन इशाबेल भी कुछ कम नहीं है.

कटरीना अपनी बहन को बॉलीवुड में एंट्री दिलाने की लगातार तैयारियों में लगी हुई हैं. आज कल वो जिस भी बॉलीवुड पार्टी में जाती है अपनी छोटी बहन इशाबेल को साथ लेके ही जाती है.

Katrina Kaif Family Photo | Katrina kaif birthday actress six beautiful sisters and one brother see her family photo, कैटरीना कैफ की मां ने की थी सात बच्चों की परवरिश, देखें- एक्ट्रेसशायद इसका एक कारण यह भी हैं कि वह इशाबेल को अधिक से अधिक बॉलीवुड सेलेब्स के कांटेक्ट में रखना चाहती हैं ताकि जल्द ही वह इस इंडस्ट्री में डेब्यू कर पाएं.

Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *