प्रियंका से पहले निक जोनास के इन हसीनाओं से रहे संबंध, न० 3 के सामने प्रियंका कहीं नहीं टिकती

Advertisement

बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक अपनी सफलता का झंडा लहराने वाली देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा ने साल 2018 में अमेरिकन पॉप सिंगर निक जोनस से ब्याह रचाया था।

इस जोड़े ने अपनी शादी के लिए देश भर से सुर्खियां बटोरी थी। यूं तो प्रियंका और निक कि जोड़ी बॉलीवुड की सफल जोड़ियों में से एक है और लोग भी इन्हें एक साथ खूब पसंद करते है। पिसी अक्सर अपने सोशल मीडिया एकाउंट के जरिये अपनी और निक की रोमांटिक तस्वीरें फैन्स से साझा करती रहती हैं जिसपर लोग भी खूब प्यार लुटाते है। लेकिन क्या आप जानते है कि पिसी से शादी करने से पहले निक जोनस ने हॉलीवुड की कई खूबसूरत हसीनाओं को डेट किया है। तो चलिए आज हम आपको हॉलीवुड की उन अदाकाराओं के बारे में बताते हैं जिनके साथ एक वक्त पर निक जोनस का नाम जुड़ा था।

Advertisement
Advertisement

मिली सायरस
इस लिस्ट में पहला नाम मिली सायरस का है जिनके साथ निक जोनस का नाम एक समय में खूब चर्चे में रहा था। निक की तरह ही मिली सायरस भी हॉलीवुड की बेहद पॉपुलर और सफल सिंगरों में से एक है। महज 13 साल की उम्र में निक ने साल 2006 में मिली को डेट किया था और वह उनकी पहली गर्लफ्रैंड थी। वैसे तो एक साल बाद ही दोनों का ब्रेकअप हो गया था लेकिन मिली और निक आज भी एक बेहद अच्छे दोस्त है।

सेलेना गोमेज
इस लिस्ट में दूसरा नाम दुनियाभर में अपनी एक अलग पहचान बनाने वाली सेलेना गोमेज का है। बता दें कि मिली सायरस से ब्रेकअप के बाद निक सेलेना गोमेज से मिले और फिर साल 2018 में दोनों ने एक दूसरे का डेट करना शुरू कर दिया था। मगर उनका ये रिश्ता ज्यादा दिनों तक टिका नही और लगभग कुछ ही महीनों बाद दोनों का ब्रेकअप हो गया।

Advertisement

डेल्टा गुड्रेम
सेलेना से रास्ते अलग होने के बाद निक के जीवन में डेल्टा गुड्रेम आई जो निक से लगभग 8 साल बड़ी थी। दोनों ने साल 2011 में लगभग 10 महीनों तक एक दूसरे को डेट किया और फिर साल 2012 में ब्रेकअप कर लिया। हालांकि ब्रेकअप के पांच सालों बाद जब निक ने डेल्टा के साथ सोशल मीडिया पर एक तस्वीर साझा की तो लोगों को यही लगा था कि दोनों के बीच का प्यार फिर से पनप रहा है। लेकिन ऐसा कुछ नही था।

ओलिविया कल्पो
डेल्टा के साथ ब्रेकअप के बाद निक जोनस ने ओलिविया कल्पो को डेट किया था। साल 2013 से शुरू हुआ निक और ओलिविया के बीच का रिश्ता साल 2015 यानी कि दो सालों तक चला मगर बाद में दोनों के रास्ते अलग हो गए थे। इतना ही नही निक ने अपने से एक साल बड़ी ओलिविया कल्पो के लिए “जेलस” नाम का एक गाना भी लिख दिया था।

केट हडसन
ओलिविया से ब्रेकअप के बाद निक का दिल केट हडसन पर आया था। अपनी उम्र से 13 साल बड़ी केट को निक ने कुछ महीनों तक डेट किया। दोनों को अक्सर एक साथ घूमते हुए भी स्पॉट किया गया था मगर दोनों ने कभी अपने रिश्ते पर मुहर नही लगाई और फिर बाद में दोनों अलग हो गए। जिसके बाद निक जोनस की जिंदगी में प्रियंका चोपड़ा की एंट्री हुई। खबरों की माने तो क्वांटीको की शूटिंग के दैरान प्रियंका और निक की मुलाकात हुई थी जिसके बाद दोनों के बीच प्यार हुआ और फिर दोनों ने शादी के बंधन में बंधने का फैसला ले लिया।

(साभार)

Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *