बॉलीवुड और हॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) अपनी ग्लैमरस लुक से लोगों के दिलों में जगह बनाती नज़र आती हैं.

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra Family Planning) अपने फैंस और लोगों के साथ बात को शेयर करने के लिए बिल्कुल भी कतरातीं नहीं हैं. अक्सर प्रियंका चोपड़ा अपने पति निक जोनास (Nick Jonas) के साथ फोटोज और वीडियो को लेकर सोशल मीडिया पर शेयर करती दिखाई देती हैं. हाल ही में प्रियंका चोपड़ा ने एक इंटरव्यू के दौरान अपनी फैमिली प्लानिंग को लेकर खुलकर बात की है.

Priyanka Chopra wants to give birth to 11 children, wants to make a cricket team

एक इंटरव्यू के दौरान प्रियंका चोपड़ा ने अपने फैमली प्लानिंग को लेकर खुलकर बात की और कहा कि, ‘प्रियंका ने कहा कि वो 11 बच्चों को जन्म देना चाहती हैं. प्रियंका चोपड़ा 11 बच्चों की मां बनना चाहती हैं. साथ ही प्रियंका ये ङी कहती है कि वो अपनी एक क्रिकेट टीम बनाना चाहती हैं. इंटरव्यू के दौरान उनसे ये सवाल किय कि आप कितने बच्चों को जन्म देना चाहती हैं. जिसके जवाब में प्रियंका चोपड़ा ने कहा कि वो 11 बच्चों को जन्म देता चाहती हैं जिसे सुनकर सभी हैरान हो गए.

वर्कफ्रंट की बात करें तो प्रियंका चोपड़ा अपनी आने वाली फिल्म ‘द व्हाइट टाइगर’ में नजर आएंगी. फिल्म में प्रियंका चोपड़ा के साथ राजकुमार राव मुख्य किरदार निभाते हुए दिखाई देंगे. साथ ही प्रियंका चोपड़ा हॉलीवुड फिल्म ‘द मैट्रिक्स 4’ में भी दिखाई देंगी. फिल्म ‘द मैट्रिक्स 4’ इसी साल 2021 में रिलीज होगी.

साभार