पैसों के लिए इन बॉलीवुड सितारों ने अपने सच्चे प्यार को दिया धोखा, नंबर 2 ने की तीन शादियां

Advertisement

बॉलीवुड दुनिया का दूसरा सबसे बड़ा फिल्म उद्योग है जिसम देश-विदेश के लाखों कालाकार काम करते हैं.

आपको बता दें फिल्म और टीवी इंडस्ट्री में ब्रेकअप और लिंकउप की खबरे आती रहती है आप कहा सकते है की इंडस्ट्री में रिश्ता कोई मायने नहीं है. बॉलीवुड में सलमान खान और ऐश्वर्या की लव स्टोरी से लेकर करीना शाहिद की लव स्टोरी ने खूब सुर्खियाँ हासिल की. वैसे कुछ स्टार्स होते है जिन्हे सच्चा प्यार होता है पर कुछ के लिए प्यार सिर्फ एक खेल है उन्हें प्यार से ज्यादा पैसा और नाम प्यारा है आज हम आपको कुछ ऐसे स्टार्स के बारे में बताने वाले है अपने सच्चे प्यार को किसी और के लिए धोखा दिया था। आइए जानते हैं इनके बारे में-

Advertisement
Advertisement

एजाज खान
बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता एक्टर एजाज खान बॉलीवुड के साथ साथ साउथ की फिल्मो में भी नजर आ चुके है. बॉलीवुड एक्टर एजाज का अफेयर टीवी की एक्ट्रेस अनिता हस्सनंदानी से चला था.हालांकि कुछ समय बाद एजाज ने अनीता को छोड़ा और किसी और से शादी कर ली थी.

करण सिंह ग्रोवर
करण ने 2016 में बिपाशा बसु से तीसरी शादी की है और इससे पहले वह दो शादियां कर चुके थे. करण की पहली शादी 2008 में टीवी एक्ट्रेस श्रद्धा निगम से हुई थी. शादी के कुछ दिनों बाद ही श्रद्धा ने करण पर धोखा देने का आरोप लगाया था । चर्चा थी कि करण सिंह ग्रोवर का अफेयर रियलिटी शो ‘झलक दिखला जा’ की कोरियोग्राफर निकोल से था। 10 महीने की इस शादी में करण कभी भी श्रद्धा के लिए लॉयल नहीं रह पाए.

Advertisement

अविनाश सचदेव
अविनाश सचदेव का नाम उनकी दूसरी को-स्टार जुड़ने लगा था. ऐसे में रुबीना दिलाइक और उनके बीच काफी लड़ाई होने लगी थी। फिर रुबीना दिलाइक ने उनसे अलग होने का फैसला लिया था. अविनाश ने रुबीना को धोखा देकर किसी और से शादी कर ली थी.

शरद मल्होत्रा
एक्टर शरद मल्होत्रा का नाम टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी के साथ जुड़ा और दोनों की जोड़ी को फैंस भी काफी पसंद करते थे. हालांकि दोनों का रिश्ता ज्यादा समय तक नहीं चल पाया था इसकी वजह ये थी के दिव्यांका के रिलेशनशिप में हो कर भी शरद पूजा को भी डेट किया करते थे. शरद ने दोनों को धोखा देकर रिप्सी भाटिया से शादी कर ली.

Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *