पाकिस्तान इंटरनेशनल एयरलाइंस के दो पाइलट ने बीते शनिवार (23 जनवरी ) को लाहौर और कराची के बीच उड़न तश्तरी देखने का दावा किया है। उन्होने इसका एक विडियो भी जारी किया है जो कि सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस विडियों में एक तेज सफेद रोश्नी का गोला चमकता नज़र आ रहा है जिसे UFO बताया जा रहा है।

Pakistan Pilot Saw Shiny Alien UFOजियो न्यूज़ के अनुसार पीआईए की फ्लाइट नम्बर PK-304 शनिवार शाम को कराची से लाहौर जा रही थी। इस दौरान फ्लाइट के पाइलट को आसमान में एक तेज़ गोला दिखाई दिया था। यह गोला तेजी से अपनी जगह बदल रहा था। आसमान में हो रही इस हरकत का पाइलट ने विडियो बनाकर इसकी जानकारी फौरन कंट्रोल रूम को दी। यह कथित UFO रहीम यार खान इलाके में देखी गई । एयरलाइंस कंपनी का कहना है कि – हम यह दावे से नहीं कह सकते कि यह उड़न तश्तरी (UFO) ही थी। यह कुछ और भी हो सकता है। बताया जा रहा है कि इस इलाके में पहले भी इस तरह की चीजें देखी गईं हैं।

UFO, Pakistan, UFO in Pakistan skies, Pilot pots UFO, UFO in Pakistan memes, UFO memes, UFO Twitter reactions, Trending news, Pakistan news, Indian Express news.पाइलट का कहना है कि जिस समय गोला दिखाई दिया उस समय सूरज की रोशनी काफी तेज थी। और तेज रोशनी के बाजूद यह UFO काफी चमक रहा था। आमतौर पर दिन में इस तरह की चीजें सामने नहीं आतीं। हो सकता है यह कोई स्पेस स्टेशन या आर्टिफीशियल प्लेनेट रहा हो।

Yes, I'm searching for aliens – and no, I won't be going to Area 51 to look for themक्या है UFO : आसमान में उड़ती गोल आकार की अनजान वस्तुओं को सामान्य तौर पर उड़न तश्तरी या UFO (unidentified flying object) कहा जाता है। इनके बारे में कहा जाता है कि यह दूसरे उन ग्रहों से आती हैं जहां इंसान या एलियन की मौजूदगी होती है। हांलकी इसको लेकर कभी पुख्ता जानकारी सामने नहीं आई है। लेकिन समय-समय एलियन की मौजूदगी के लेकर दावे होते रहे हैं। अमेरीका में एरिया-51 नामक एक बेहर ख़ुफिया और सुरक्षित जगह है। कहा जाता है कि यहाँ एलियन्स पर रिसर्च किये जाते हैं। कई अमेरिकीयों दावा किया गया है कि यहाँ यूएफओ और एलियन से जुड़े कई राज मौजूद हैं।