पति से पहले बॉयफ्रेंड से प्रेग्नेंट हो चुकी हैं ये हसीनाएँ, सच्चाई जानने के बाद भी पतियों ने की शादी

Advertisement

किसी भी महिला के लिए माँ बनने का एहसास सबसे खास होता है।

और केवल माँ ही नही बल्कि पिता के लिए वही एक बहुत सुखद समय होता है। बच्चे के जन्म पर पूरा परिवार उत्सव मनाता है। लेकिन सोचिये क्या होता होगा जब कोई महिला शादी से पहले ही प्रेग्नेंट हो चुकी होती होगी तब। आज हम आपको कुछ ऐसी ही अभिनेत्रियों के बारे में बताने जा रहे हैं जो अपनी शादी से पहले बॉयफ्रेंड से प्रेग्नेंट हो चुकी थी। लेकिन यह हकीकत जानते हुए भी इनके पतियों ने इन अभिनेत्री का साथ दिया।

Advertisement
Advertisement

शादी से पहले अपने बॉयफ्रेंड से ही प्रे'ग्नेंट हो गई थी बॉलीवुड की ये हस्तियाँ, बड़े नाम है शामिल

सेलिना जेटली
अभिनेत्री एवं मिस इंडिया सेलिना जेटली अपनी शादी से पहले ही गर्भवती हो गई थीं। और इन्होंने गर्भपात करवा लिया था। इसके बाद सेलिना ने पीटर हग को डेट करना शुरू किया और दोनो ने शादी करने का फैसला किया। पीटर बताते हैं कि उन्हें सेलिना के बारे में सब पता था,और इसके बाद भी उन्होंने सेलिना जेटली से शादी की।

Advertisement

कोंकणा सेन शर्मा
बॉलीवुड के साथ साथ साउथ इंडियन फिल्मों की मशहूर अभिनेत्री कोंकणा सेन शर्मा रणवीर शोरी से शादी करने से पहले किसी और के साथ रिलेशनशिप में थी,और वह प्रेग्नेंट भी हो गई थी।

इसके बाद इन्होंने रणवीर शोरी को भी डेट किया था और इनसे भी शादी से पहले ही वह प्रेग्नेंट भी हो गई थी। उसके बाद इन दोनों ने एक दूसरे से शादी कर ली। लेकिन जल्दी ही दोनों का तलाक भी हो गया।

पति से पहले बॉयफ्रेंड से प्रेग्नेंट हो चुकी हैं ये हसीनाएँ, सच जानने के बावजूद पतियों ने थामा हाथ

सारिका
आपको बता दें कि अभिनेत्री सारिका भी साउथ इंडियन फ़िल्म के मशहूर अभिनेता कमल हासन से विवाह करने से पूर्व ही किसी और के बच्चे की माँ बन चुकी थी। लेकिन इन्होंने अपने गर्भपात करवा लिया था। कमल हासन को यह सच्चाई मालूम थी,इसके बाद भी उन्होंने सारिका से शादी की।

अमृता अरोड़ा
मशहूर अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा की छोटी बहन अमृता अरोड़ा भी शादी से पहले ही प्रेग्नेंट हो चुकी हैं। अमृता अरोड़ा ने साल 2009 में उद्योगपति शकील लदाक के साथ शादी की थी। शादी के तुरंत बाद ही अमृत अरोड़ा ने यह खुलासा कर दिया था कि वह माँ बनने वाली हैं। बता दें कि अमृता किसी और के बच्चे की नही बल्कि शकील के बच्चे की ही माँ बनने वाली थी।

साभार

Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *