टी10: फाइनल में शाहिद अफरीदी ने की छक्कों की बारिश, जहीर की टीम बनी चैम्पियन, दिलशान ने मचाया भूचाल

Advertisement

29 मई को यूरोप में खेली जा रही FanCode ECS Germany Krefeld, 2021 का फाइनल मैच Bonn Blue Star बनाम MSC Frankfurt के मध्य खेला गया.

इस मैच में MSC Frankfurt की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 10 ओवर के खेल में 6 विकेट के नुकसान पर 88 रन बनाये. Bonn Blue Starके खिलाफ t MSC Frankfurt की तरफ से सबसे अधिक रन शाहिद अफरीदी ने बनाये.

Advertisement
Advertisement

शाहिद अफरीदी ने तूफानी बल्लेबाजी का प्रदर्शन करते हुए महज 18 गेंदों पर 4 गगनचुंबी छक्के और एक चौका जड़ते हुए 35 रन की पारी खेली. इनके अलावा सलामी बल्लेबाज सिकन्दर ने 28 रन और कादर खान ने 3 गेंद पर 1 चौके और एक छक्के की मदद से नाबाद 10 रन बनाये.

Bonn Blue Star की तरफ से हरुन खान ने 2 ओवर में 22 रन देकर 2 विकेट, जवाद अजीजी ने 2 ओवर में 3 रन देकर 1 विकेट और दिलशान ने 23 रन देकर 1 विकेट जसिल किया. लक्ष्य का पीछा करने उतरी Bonn Blue Star की टीम को दिलशान राजुदीन और जहीर अब्बास की जोड़ी ने जबरदस्त शुरुआत दिलाई.

Advertisement

जहीर अब्बास ने 16 गेंद पर 1 छक्का जड़ते हुए 19 रन जबकि दिलशान ने 13 गेंद पर 3 गगनचुंबी छक्के जड़ते हुए 24 रन बनाये. साहिर ने 14 रन का जबकि जवाद ने 13 रन का योगदान दिया. Bonn Blue Star की टीम ने आखिरी ओवर में विजयी रन बनाकर मैच 6 विकेट से मैच अपने नाम कर लिया.

Bonn Blue Star के खिलाफ MSC Frankfurt की तरफ से शाहिद अफरीदी ने 1 विकेट, कादर और डी मोहम्मद ने एक विकेट हासिल किया.

Bonn Blue Star की तेम ने MSC Frankfurt की टीम को 6 विकेट से शिकस्त देकर FanCode ECS Germany, Krefeld, 2021 टी 10 लीग सीरीज अपने नाम की.

Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *