जिन उतरवाने के लिए महिला ने लुटाए 72 लाख रुपए, नहीं उतरे जिन तो पहुंची अदालत, जानिए पूरा मामला

Advertisement

कुवैत एक बहुत ही खूबसूरत देश है जो कि तेल भंडारण के मामले में दुनिया के पांचवें सबसे समृद्ध देश के तौर पर जाना जाता है|

आपको बता दें कि कुवैत में प्रति व्यक्ति आमदनी का अगर हिसाब किया जाए तो उस लिहाज से कुवैत दुनिया के सबसे अमीर देशों की फेहरिस्त में शामिल हो चुका है। हाल ही में कुवैत से एक बेहद अनोखी कहानी सामने आई है यह कहानी शायद आपको मनघड़त भी लगे।

Advertisement
Advertisement

भू’त प्रे’त आ’त्मा और अं’धविश्वास को लेकर बहुत सारे किस्से भारत में सुने और सुनाए जाते हैं भारत देश के लिए यह एक बेहद आम बात हो चुकी है और इन सब तरह के किस्सों पर फिल्में, ड्रामा सीरियल और सीरीज वगैरा भी बनाए जा चुके हैं। लेकिन हाल ही में कुवैत से इस तरह की खबर सामने आई है इस मामले के सामने आने के बाद लोग काफी ज़्यादा हैरान रह गए हैं।

दरअसल कुवैत की एक महिला जिन के वश में आ गयी थी और इस दिन से छुटकारा पाने के लिए उसने अपने लाखों रुपए अब तक गंवा दिए थे स्थानीय मीडिया की रिपोर्ट के अनुसार इस महिला की उम्र 37 साल है। महिला को दो अन्य महिलाओं के द्वारा इस बात का यकीन दिलाया गया था कि उसका शरीर जिन के वश में है।

Advertisement

China Government Forcibly Sterilizing Uyghurs Muslim To Suppress Population And Encourage Han - क्या उइगर मुसलमान औरतों की जबरन नसबंदी करवा रहा है चीन? रिपोर्ट में हुआ खुलासा - Amar Ujala Hindiदोनों महिलाओ ने कहा कि जिन के उसके शरीर पर कब्जा करने की वजह से ही वह हमेशा परेशान रहती है उन दोनों महिलाओं की यह सब बातें सुनने के बाद पीड़ित महिला जल्द से जल्द जिन से छुटकारा पाना चाहती थी।

इन दोनों महिलाओं ने पीड़ित महिला को तं’त्र क्रि’या करने के लिए तां’त्रिक के पास जाने के लिए कहा और उस से तकरीबन 30,000 दिनार यानी कि करीब 72 लाख भारतीय रुपए ऐंठ लिए। दोनो महिलाओ पर धो’खा’ध’ड़ी का केस दर्ज किया गया गया है, पीड़ित महिला ने सबूत के तौर पर कुछ दस्तावेज भी पेश किए।

Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *