क्या शहाबुद्दीन की पत्नी हिना शहाब और बेटा ओसामा जेडीयू में शामिल होंगे? जाने पूरा माजरा!…

Advertisement

बिहार की राजनीती में ग’ह’मा ग’ह’मी बरक़रार है। भाजपा एमएलसी टुन्ना पांडे अब पूरी तरह से ब’गा’व’त पर उतर आए हैं।

टुन्ना पांडेय के वि’वा’दि’त बयान के बाद वा’र-प’ल’ट’वा’र का दौर चल गई है। अब जब उन्हें बीजेपी ने पार्टी से निलंबित कर दिया तो सूबे में पॉलिटिक्स शुरू हो गई है। एक तरह से कहा जा सकता है कि सूबे में पार्टी बदलो कार्यक्रम चल रहा है। एक दल के नेता दूसरे दल के नेता को पार्टी में शामिल होने का प्रस्ताव दे रहे हैं।

Advertisement
Advertisement

बिहार में सियासी घमासान जारी, JDU ने हिना शहाब और ओसामा को पार्टी में आने का दिया ऑफर! | DBN NEWSप्रस्तावों का खेला
एक तरह जहां बीजेपी से निकाले गए टुन्ना पांडेय को कांग्रेस ने पार्टी में शामिल होने का प्रस्ताव दिया है। वहीं, दूसरी ओर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के करीबी माने जाने वाले अजय सिंह ने मोहम्मद शहाबुद्दीन की पत्नी हिना शहाब और ओसामा शहाब को जेडीयू में शामिल होने का न्योता दिया है। जदयू सांसद कविता सिंह के पति अजय सिंह दिवंगत पूर्व सांसद शहाबुद्दीन की पत्नी हिना शहाब और बेटे ओसामा शहाब को जदयू में शामिल होने का निमंत्रण दिया। उनका कहना है कि ” हमें लोगों से घृणा नहीं है, लोगों के गं’दे विचार से घृणा है। वैसे भी जो दुनिया में ही नहीं है, उससे क्या ल’ड़’ना। अगर शहाबुद्दीन के परिजनों को जेडीयू का सिद्धांत और मुख्यमंत्री की कार्यशैली पसंद है, तो वो लोग आ सकते हैं। उनके और हमारे विचार अगर मिलते है तो, उनका स्वागत है।”

टुन्ना पांडेय को कांग्रेस का वेलकम
कांग्रेस विधानमंडल दल के नेता अजीत शर्मा ने टुन्ना पांडेय को पार्टी से निकलने को दुर्भाग्यपूर्ण करार दिया। उन्होंने कहा कि अगर टुन्ना पांडेय कांग्रेस में आना चाहते हैं, तो उनका स्वागत है। साथ ही, उन्होंने पीएम मोदी और सीएम नीतीश पर निशाना साधते हुए कहा कि इनका हाल ही ऐसा है, जब कोई नेता आवाज उठाता है, तो उसे दबाने के लिए उसे पार्टी से ही निकाल दिया जाता है।

Advertisement

Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *