करीना कपूर को मां नहीं मानती सारा अली खान, जानिए कैसे हैं सौतेली मां से सैफ की बेटी के संबंध

Advertisement

सैफ अली खान की पत्नी करीना कपूर खान दूसरी बार मां बनने वाली हैं सैफ अली खान की बात करें तो वह चौथी बार पिता बनेंगे। पहली पत्नी अमृता सिंह से भी उनके बच्चे इब्राहिम और सारा अली खान हैं। सैफ की पहली पत्नी के बच्चों और करीना कपूर के बीच रिश्ते कैसे हैं? इसे लेकर अकसर ही लोगों की जिज्ञासा रहती है। एक इंटरव्यू में सारा अली खान ने बताया कि वह करीना कपूर को मां या फिर छोटी मां नहीं कहतीं। करण जौहर के शो में सारा अली खान ने इस बारे में बताते हुए कहा था, ‘यदि मैंने कभी करीना को छोटी मां कहा तो वह न’र्व’स हो जाएंगी वह चौंक जाएंगी।

करीना कपूर के साथ निजी रिश्ते पर पहली बार सारा अली खान का बड़ा खुलासा, बताया कैसी हैं सौतेली मां? - Entertainment News: Amar Ujala

Advertisement
Advertisement

फिर करीना कपूर को वह क्या कहकर बुलाती हैं? इसका जवाब देते हुए सारा अली खान ने कहा था कि मैं उन्हें करीना ही बोलती हूं। करीना कपूर ने भी अपने सं’बं’धों को लेकर एक बार मुंबई मिरर से बातचीत में बताया था, ‘मैंने सैफ से हमेशा यह कहा है कि मैं सारा और इब्राहिम की दोस्त रहना चाहती हूं। मैं कभी उनकी मां नहीं बन सकती उनके पास पहले से ही एक शानदार मां है, जिसने उन्हें अच्छे से पाला है। मैं उनके लिए दोस्त की तरह हूं। दोनों को ही जब भी किसी चीज की जरूरत होती है तो मैं उनके साथ हूं। जिंदगी के किसी भी मोड़ पर मैं उनके साथ हूं।

Saif Ali Khan Talked About His Sorrow When He Was Not Allowed To Meet His Children Sara Ali Khan And Ibrahim Ali Khan In Hindi

Advertisement

सारा अली खान ने करीना से अपने रि’ले’शं’स को लेकर कहा था कि वह मेरे लिए पिता की पत्नी की तरह हैं। वह मेरी दोस्त जैसी हैं लेकिन उससे भी बढ़कर पिता की पत्नी हैं। मैं उनका सम्मान करती हूं और जानती हूं कि उनके साथ मेरे पिता खुश हैं। हम एक ही प्रो’फे’श’न से ताल्लुक रखते हैं और एक ही दुनिया है इसलिए हमारे बीच बातें भी होती हैं। सारा अली खान ने कहा कि मेरे पिता ने भी करीना को लेकर कभी हमसे यह नहीं कहा कि यह तुम्हारी दूसरी मां हैं। अहम बात यही है कि दूसरों का सम्मान किया जाए जो लोग चाहते हैं।

सारा अली खान करीना को आंटी बुलाना चाहती थी, पापा सैफ ने लगा दी थी डांट ! |बता दें कि सारा अली खान और इब्राहिम की करीना कपूर के साथ अच्छी बॉ’न्डिं’ग है। कई बार फैमिली फोटोज में सभी साथ नजर आते हैं सैफ अली खान और अमृता सिंह ने 1991 में शादी की थी और 2004 में दोनों के बीच त’ला’क हो गया था। अमृता सिंह तब से ही अकेले हैं, लेकिन सैफ अली खान ने 2012 में करीना कपूर से शादी कर ली थी।

Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *