इन 7 बॉलीवुड अभिनेत्रियों ने क्रिकेटर से शादी करने के लिए छोड़ दिया अभिनय

Advertisement
4

बॉलीवुड क्रिकेट का पुराना रिश्ता है, ज्यादातर समय अभिनेत्रियों के क्रिकेटर के साथ अफेयर होने की खबरें आती हैं, लेकिन क्रिकेटर से शादी करना इन अभिनेत्रियों का काम है।

Advertisement

बॉलीवुड और क्रिकेट का बहुत पुराना रिश्ता है, क्रिकेट से जुड़े क्रिकेटर्स और बॉलीवुड अभिनेत्रियों के बीच हमेशा से ही अफेयर रहा है। इनमें से कई अभिनेत्रियों की शादी क्रिकेटरों से हुई है और वे अपना जीवन व्यतीत कर रही हैं, आज हम आपको ऐसी 6 अभिनेत्रियाँ बताएँगे जिनकी शादी क्रिकेटरों से हुई है।
1) संगीता बिजलानी: 90 के दशक की लोकप्रिय अभिनेत्री संगीता बिजलानी ने 1996 में भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान मोहम्मद अजहरुद्दीन से शादी की थी। लेकिन यह शादी लंबे समय तक नहीं चली और 2010 में दोनों का तलाक हो गया। संगीता बिजलानी का नाम अभिनेता सलमान खान के साथ भी जुड़ा।

2) हेज़ल कीच: अभिनेत्री हेज़ल कीच, जिन्होंने सलमान खान की फिल्म “बॉडीगार्ड” में एक दोस्त के रूप में करीना को चित्रित किया, 2016 में भारतीय टीम के क्रिकेटर ऑल-राउंडर युवराज सिंह से शादी की थी। दोनों बहुत खुश होकर अपना जीवन व्यतीत कर रहे हैं।

3) सागरिका घाटके: शाहरुख खान की सुपरहिट फिल्म “चक दे ​​इंडिया” से बॉलीवुड में कदम रखने वाली अभिनेत्री सागरिका को भारतीय तेज गेंदबाज जहीर खान से प्यार हो गया और दोनों ने 2017 में शादी कर ली।

4) नताशा: बॉलीवुड अभिनेत्री नताशा को भारतीय क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या से प्यार हो गया और दोनों एक रोमांटिक अफेयर में लगे रहे।

5) गीता बसरा: फिल्म में खूबसूरत अभिनेत्री गीता बसरा: द ट्रेन, और भारतीय क्रिकेट टीम के स्पिनर गेंदबाज हरभजन सिंह के साथ भी संबंध थे।

Advertisement

6) रीना रॉयः 80 के दशक की मशहूर अभिनेत्री रीना रॉय ने पाकिस्तानी क्रिकेटर मोहसिन खान से शादी के बाद बॉलीवुड को अलविदा कह दिया था.

Advertisement

Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published.

You cannot copy content of this page