इन 6 बॉलीवुड सितारों ने अपनी पत्नी को कभी नहीं दिया धोखा, न० 2 रखता है रानी बनाकर

Advertisement

वैसे तो बॉलीवुड सितारें अपनी फिल्मों के साथ–साथ अपने स्टाइल और फैशन को लेकर काफी चर्चा में रहते हैं।

हालांकि, लेकिन उससे ज्यादा उनके अफेयर और ब्रेकअप की खबरें चर्चा में रहती हैं। बॉलीवुड के ऐसे कई अभिनेता हैं जिनकी निजी जिंदगी किसी से छिपी नहीं है। यहां तक कि कई सितारें तो अपने एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर को लेकर भी काफी चर्चा में रहते हैं। वैसे, रिलेशनशिप, शादी, त’ला’क और एक्स्ट्रा मै’रि’टल अ’फे’य’र वाली चर्चाओं में कई अभिनेता नजर आते हैं। हालांकि, आज हम जिन अभिनेताओं के बारे में बताएंगे जो अपनी शादी और पत्नियों के लिए काफी लॉयल हैं जिनका शादी के बाद कोई अफेयर नहीं रहा है।

Advertisement
Advertisement

सुनील शेट्टी
लॉयल हस्बैंड की लिस्ट में बॉलीवुड के अन्ना सबसे टॉप पर हैं. शादी के 39 साल बाद भी वो परफेक्ट हस्बैंड ही कहलाते हैं. 90 के दशक में जब बतौर एक्शन हीरो सुनील शेट्टी ने बॉलीवुड में एंट्री ली थी, तो न जाने कितनी लड़कियां उन पर फिदा थीं. यहां तक कि ये जानते हुए भी कि सुनील शेट्टी शादीशुदा हैं, सोनाली बेंद्रे उन्हें दिल दे बैठी थीं, लेकिन सुनील अपनी पत्नी माना के प्रति इतने लॉयल हैं कि उन्होंने सोनाली के साथ अपने रिश्ते को दोस्ती से आगे कभी नहीं बढ़ने दिया.

इन 6 बॉलीवुड सितारों ने अपनी पत्नी को कभी नहीं दिया धोखासोनू सूद
बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद फिल्म इंडस्ट्री का जाना माना चेहरा हैं, लेकिन आजकल वह दुनियाभर में चर्चा का विषय बन हुए हैं और इस चर्चा का कारण उनकी कोई फिल्म नहीं बल्कि कोरोना का’ल में मजदूरों की मदद करना है। सोनू सूद ने कोरोना म’हा’मा’री में मजदूरों और जरूरतमंदों की जो सहायता की है, उसकी चर्चा और तारीफें उन्हें दुनियाभर में मिल रही हैं। वैसे सोनू सूद का दिल दरिया है ये तो सबको पता चल ही गया है लेकिन वह अपनी शादीशुदा जिंदगी में भी काफी लॉयल हैं।

Advertisement

सोनू सूद इतने हैंडसम हैं कि लड़कियां उन पर जान छिड़कती हैं. यहां तक कि जब सोनू सूद कोरोना काल में लोगों की मदद कर रहे थे, तो सोशल मीडिया पर कई लड़कियां उन्हें मैरेज प्रोपोजल भेजा करती थीं, लेकिन सोनू इंडस्ट्री में एंट्री लेने से पहले ही अपनी कॉलेज लव सोनाली के साथ शादी के बंधन में बंध चुके थे. और इंडस्ट्री में इतना नाम कमाने के बाद भी सोनू ने कभी अपनी वाइफ के साथ चीटिंग नहीं की और उनका नाम किसी एक्ट्रेस या लड़की के साथ कभी नहीं जुड़ा.

अभिषेक बच्चन
अभिषेक बच्चन ने ऐश्वर्या से शादी होने से पहले करिश्मा कपूर और रानी मुखर्जी को डेट किया था. करिश्मा से तो अभिषेक की एंगेजमेंट भी हो गई थी, लेकिन फैमिली इश्यूज की वजह से दोनों की शादी नहीं हो पाई. रानी मुखर्जी ने भी बच्चन फैमिली की बहू बनने का सपना देखा था, लेकिन आखिर बच्चन परिवार की बहू बनीं ऐश्वर्या रॉय. ऐश्वर्या से शादी के बाद अभिषेक ने कभी किसी लड़की की तरफ आंख उठाकर भी नहीं देखा।

शाहिद कपूर
लॉयल हस्बैंड की लिस्ट में शाहिद कपूर भी शामिल हैं. शाहिद ज़िंदगी में जब से मीरा राजपूत आई हैं और दोनों की शादी हुई है, तब से शाहिद कपूर भी परफेक्ट हस्बैंड बन गए. करीना से लेकर प्रियंका चोपड़ा और विद्या बालन तक, शादी से पहले शाहिद के रोमांस के कई किस्से थे, लेकिन शादी के बाद उनके दिल पर सिर्फ और सिर्फ मीरा ही राज करती हैं.

इन 6 बॉलीवुड सितारों ने अपनी पत्नी को कभी नहीं दिया धोखाबॉबी देओल
बॉबी देओल भी परफेक्ट हस्बैंड की लिस्ट में शामिल हैं. बॉबी देओल और तान्या की शादी को 24 साल हो चुके हैं. बॉबी न सिर्फ तान्या को दिलो जान से चाहते हैं, बल्कि उनके होम डेकोर के बिजनेस में उन्हें पूरा सपोर्ट भी करते हैं. तान्या पॉपुलर इंटीरियर डिज़ाइनर हैं.

रितेश देशमुख
रितेश देशमुख और जेनेलिया डिसूजा बेस्ट कपल की लिस्ट में शुमार हैं। दोनों की जोड़ी उनके फैंस को काफी पसंद आती है। रितेश देशमुख ने साल 2012 में जेनेलिया से शादी की थी। रितेश और जेनेलिया बॉलीवुड के परफेक्ट कपल्स में से एक हैं. 10 साल तक डेट करने के बाद दोनों ने शादी की थी. शादी के इतने साल बीत जाने के बाद भी रितेश की किसी एक्ट्रेस के साथ लिंक अप की खबर तक नहीं आई.

Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *