इन 4 एक्ट्रेस ने तो’ड़ा सलमान खान का दिल, ऐश्वर्या राय को सलीम खान ने बोली ऐसी बात..!

Advertisement

बॉलीवुड के ‘सु’ल्ता’न’ सलमान खान की शादी का इंतजार सबको है.

वे जहां भी जाते हैं लोगों की जुबान पर बस एक ही सवाल रहता है कि वे शादी कब करेंगे. हालांकि घुमा फिराकर वे खुद कई बार इस बात का जवाब दे चुके हैं. लेकिन फैंस हैं कि मानने को तैयार ही नहीं हैं ऐसा नहीं है कि सलमान खान को किसी से प्यार नहीं हुआ या उन्होंने कभी शादी के बारे में सोचा.

Advertisement
Advertisement

ये अलग बात है कि उनका प्यार कभी प र वा न नहीं चढ़ पाया. सोमी अली, संगीता बिजलानी, ऐश्वर्या राय ऐसी कई एक्ट्रेसेज़ हैं जो सलमान खान के आसपास रहीं, जिनसे सलमान का नाम जुड़ा सलमान खान ने कई से बेइंतहा इश्क़ भी किया लेकिन कभी प्यार रिश्ता नहीं बन पाया.

संगीता बिजलानी
शाहीन से ब्रे’क’अ’प होते ही सलमान खान बॉलीवुड एक्ट्रेस संगीता बिजलानी (Salman Khan Sangita Bijlani) के साथ रिश्ते में आ गए. माना जाता है संगीता बिजलानी से उनका रिश्ता शाहीन से मोहब्बत के बीच परवान चढ़ा. संगीता उम्र में सलमान से बड़ी थीं, इसलिए सलमान को वह बेहद मै’च्यो’र लगीं और वह उनकी ओर आकर्षित हो गए. संगीता से अ’फे’य’र के किस्से भी खूब चर्चा में रहे. बाद में संगीता ने उस समय भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान मो.अज़हरुद्दीन से शादी कर ली, लेकिन वह अज़हर से भी अलग हो गईं.

Advertisement

Somy ali

सोमी अली
पाकिस्तान के कराची में जन्मीं सोमी अली (Salman Khan Somy Ali) सलमान खान की गज़ब की दीवानी थीं. वह सलमान पर इतना म’र’ती थीं कि 16 साल की उम्र में सलमान से मिलने मुंबई आ गईं. इसके बाद उन्होंने मॉडलिंग शुरू कर दी. देखते ही देखते सोमी ने सलमान के करीब जाना शुरू किया. सोमी के साथ भी सलमान का रिश्ता परवान नहीं चढ़ सका. सोमी बॉलीवुड में खूब एक्टिव रहीं, उन्होंने कई फ़िल्में कीं.

ऐश्वर्या राय
साल 1999 में आई संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘हम दिल दे चुके सनम’ से सलमान और ऐश्वर्या की प्रेम कहानी की शुरुआत होती है. इस फिल्म से ऐश्वर्या के प्यार में वह पूरी तरह से डू ब गए. ऐश्वर्या राय के साथ सलमान खान (Aishwarya Rai Salman Khan) का रिश्ता सबसे अधिक चर्चा में रहा. सलमान खान ऐश्वर्या राय के साथ सबसे अधिक समय तक रिश्ते में रहे. लेकिन कुछ वक़्त बाद किसी कारण ये रिश्ता आगे नहीं बढ़ पाया और इसे बीच मझधार में ही छोड़कर दोनों आगे बढ़ गए.

बता दें, ऐश्वर्या राय के साथ हुई कंट्रोवर्सी के बाद सलमान खान के पिता सलीम खान ने कहा था कि दोनों मै’च्यो’र हैं. बड़े हैं. बेहतर है इन्हें अकेला छोड़ दें. अगर उनके रिश्ते में ताकत है तो कोई उन्हें जुदा नहीं कर सकता. अगर आप उन्हें मा’र’ते हैं तो वे अ’म’र प्रे मी बन जाएंगे.

(साभार इंडिया कॉम)

Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *