भारत के खिलाफ 3 मैचों की वनडे सीरीज के लिए अपनी टीम की घोषणा हो चुकी है. इंग्लिश टीम में 14 खिलाड़ियों को जगह दी गई है लेकिन टीम के तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर इस सीरीज का हिस्सा नहीं बन पाएंगे क्योंकि वह कोहनी की त,कलीफ का इ,लाज कराने के लिए वापस ब्रिटेन लौटेंगे. वहीं टीम के टेस्ट कप्तान और 16 शतक जड़ने वाले जो रूट की भी सीरीज के लिए टीम में वापसी नहीं हुई है.

India vs England 5th T20I live score updates live cricket score Ahmedabad Virat Kohli | IND vs ENG: Team India ने इंग्लैंड को आखिरी मैच में 36 रनों से धोया, 3-2 सेभारत के खिलाफ टेस्ट सीरीज और टी20 सीरीज में हार के बाद इंग्लैंड के पास इस दौरे पर कुछ सफलता हासिल करने का ये आखिरी मौका है. शनिवार 20 मार्च को ही भारत ने निर्णायक टी20 मैच में टी 20 की नंबर एक टीम इंग्लैंड की टीम को 36 रनों से हराकर सीरीज 3-2 से अपने नाम की थी. अब दोनों टीमों की नजरें वनडे सीरीज पर हैं जिसकी शुरुआत 23 मार्च से पुणे में होने वाले वनडे मैच से होगी. वहीं इंग्लैंड लीजेंड्स की टीम हारकर अपने देश वापस लौट गयी है.
इंग्लैंड की 14 सदस्यीय टीम इस प्रकार है-
इयोन मॉर्गन (कप्तान), जेसन रॉय, मोईन अली, जॉनी बेयरस्टो, सैम बिलिंग्स, जॉस बटलर, सैम करन, टॉम करन, लियम लिविंगस्टोन, मैट पर्किंसन, आदिल रशीद, बेन स्टोक्स, रीस टॉपले और मार्क वुड.