आखिरकार इजरा यल ने भारतीयों को साथ देने के लिए कहा- शुक्रिया, खुशी से गदगद हुए भारतीय

Advertisement

गा’जा पट्टी में इजरा यल और फ लस्‍तीन उ’ग्र’वा’दी गु’ट हमा स के बीच सं घर्षविरा म के बाद नई दिल्‍ली स्थित दूतावास ने भारतीयों को धन्‍यवाद दिया है।

इजरा यली दूतावास की ओर से एक ट्वीट में कहा गया कि रॉकेट हम लों की शुरुआत से ही जिस तरह का समर्थन हमें मिला, उसके लिए हम अपने दोस्‍तों और फॉलोअर्स का धन्‍यवाद करते हैं। दूतावास ने एक तस्‍वीर भी ट्वीट की जिसमें कई भाषाओं के साथ-साथ हिंदी में भी ‘धन्‍यवाद’ लिखा हुआ था।

Advertisement
Advertisement

डेप्‍युटी चीफ ऑफ मिशन (DCM) रोनी येदिदिया क्‍लीन ने खासतौर पर भारत के लोगों का शुक्रिया अदा किया। उन्‍होने एक ट्वीट में कहा, “भारत के प्‍यारे दोस्‍तों, पिछले 12 दिनों में आपका साथ और मित्रता हमारी मजबूती और प्रेरणा रही है। इससे इजरा यली दूतावास में मुझे और मेरे सहयोगियों को इजरा यल की रक्षा के हमारे काम में काफी मदद मिली। आपने दिखाया है कि जरूरत के वक्‍त तो साथ दे, वही असली मित्र होता है। धन्‍यवाद।

भारतीयों ने भी गर्मजोशी से दिया जवाब
इजरा यली दूतावास और DCM रोनी के ट्वीट पर भारतीय यूजर्स ने भी उसी गर्मजोशी से जवाब दिए हैं। भरत सागर नाम के शख्‍स ने लिखा कि ‘भारत और इजरा यल सिर्फ दोस्‍त ही नहीं, असल में विविधता भरा एक परिवार है। हम रणनीतिक रूप से एक-दूसरे की सामाजिक-आर्थिक प्रगति के साझेदार भर नहीं हैं, बल्कि हर तरह के आ’तं’क’वा’द के खिलाफ लड़ा ई के लिए समान रूप से प्रतिबद्ध हैं।

सोनू यादव लिखते हैं कि ‘सरकार बाहर से भले कुछ भी दिखाए और भीतर से कुछ और… मगर भारत के लोग इजरा यल के साथ हैं, और हमेशा रहेंगे।

साभार

Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *