आंद्रे रसेल बोले- पाकिस्तान सुपर लीग है दुनिया की सर्वश्रेष्ठ टी 20 लीग, भड़के भारतीयों ने सुनाई खरी-खोटी

Advertisement

पाकिस्तान सुपर लीग (Pakistan Super League) के बचे बाकी मैचों की शुरुआत इस महीने हो जाएगी।

हालांकि मैनेजमेंट की तरफ से अभी किसी भी प्रकार का शेड्यूल जारी नहीं किया है लेकिन खिलाड़ियों का जमावड़ा अबू धाबी में शुरू हो चुका है। कई खिलाड़ी इस समय क्वारंटाइन में हैं और लगातार कमरे में बैठकर इंटरव्यू दे रहे हैं।

Advertisement
Advertisement

क्वेटा ग्लैडिएटर्स (Quetta Gladiators) में नए-नए शामिल हुए वेस्टइंडीज के ताबड़तोड़ ऑलराउंडर आंद्रे रसेल (Andre Russell) ने पाकिस्तान सुपर लीग को लेकर बड़ा बयान दिया। उनका मानना है कि पीएसएल दुनिया में सबसे टॉप लीग है।

आंद्रे रसेल ने पाकिस्तान सुपर लीग को बाकी लीग की तुलना में टॉप बताते हुए यह बयान दिया और कहा कि मैंने आईपीएल खेला है, बिगबैश लीग भी खेला है और कैरिबियन लीग का भी हिस्सा रहा हूँ और मैंने विश्व की बाकी लीग में भी शिरकत की है और मैं बिलकुल यह कहना चाहूँगा कि पाकिस्तान सुपर लीग विश्व की सबसे टॉप लीग में से एक है।

Advertisement

मेरे अनुसार क्रिकेट क्वालिटी और गेंदबाजी प्रतिभा इस लीग को और भी कठोर बनाती है, तो मेरे हिसाब से तो यह शीर्ष लीगों में है। आंद्रे रसेल ने हाल ही में आईपीएल (IPL 2021) में हिस्सा लिया था|

IPL 2019: Andre Russell stuns Sunrisers Hyderabad at Eden Gardens (Pics)जहाँ उन्होंने कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Knight Riders) की तरफ से खेलते हुए 7 मैचों में 105 रन बनायें और गेंदबाजी में 7 विकेट अपने नाम किये। इनके इस बयान के बाद भारतीय फैन्स इन्हें जमकर खरी खोटी सुना रहे हैं|

Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *