अभी तक कुंवारी हैं दुनिया की ये 5 खूबसूरत महिला क्रिकेटर, नंबर 3 की उम्र है 38 साल

Advertisement

क्रिकेट दुनिया का सबसे ज्यादा पसंद किये जाने वाले खेलों में से एक है. पुरुष की तरह से ही महिला भी इस खेल में अपना जौहर दिखा रही है. देश विदेश की ऐसी कई महिला क्रिकेटर हैं जिन्हें दर्शक बहुत ज्यादा पसंद करते हैं. इस पोस्ट में हम आपको चार ऐसी महिला क्रिकेटर के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्होंने अभी तक शादी नहीं की है। चलिए जानते हैं उनके बारे में-

1. प्रिया पुनिया

Advertisement
Advertisement

Top 6 photos from Priya Punia's Instagram account, Priya Punia, Priya Punia cricketer, Priya Punia i… | 10 most beautiful women, Cricket sport, England cricket teamप्रिया पुनिया की उम्र 24 साल है जो भारतीय महिला क्रिकेट टीम की बेहतरीन बल्लेबाज हैं। यह काफी ज्यादा खूबसूरत हैं। लेकिन इन्होंने अभी तक शादी नहीं की है।

2. सना मीर
पाकिस्तान महिला क्रिकेट टीम की बेहतरीन खिलाड़ी सना मीर भी अभी तक कुंवारी है जो 34 साल की हो चुकी हैं। यह अपने शानदार प्रदर्शन और खूबसूरती की वजह से सुर्खियों में छाई रहती हैं।

Advertisement

3. मिताली राज
मिताली राज काफी लंबे समय से भारतीय महिला क्रिकेट टीम के लिए खेल रही हैं जिनकी उम्र 38 साल है। इतनी उम्र होने के बाद भी मिताली राज ने शादी नहीं की है।

4. स्मृति मंधाना
स्मृति मंधाना बहुत ही ज्यादा खूबसूरत और टैलेंटेड महिला क्रिकेटर है जिनकी उम्र 24 साल है। हालांकि स्मृति मंधाना भी अभी तक अविवाहित है।

Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *